रेड बिकिनी में सभी को मदहोश कर रहीं हैं निया शर्मा
रेड बिकिनी में सभी को मदहोश कर रहीं हैं निया शर्मा
Share:

इन दिनों टीवी अभिनेत्रियां लगातार हॉटनेस के छप्पर फाड़ रहीं हैं अपनी सेक्सी तस्वीरों से. ऐसे में टीवी की सेक्सी एक्ट्रेस निया शर्मा ने भी हाल ही में अपनी हॉटनेस से आग लगा दी है. वह तो वैसे ही अपनी हॉटनेस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ है. जी हाँ, दुनिया में एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला का खिताब अपने नाम करने वाली महिला निया शर्मा इन दिनों हॉटनेस के मामले में आगे निकल गईं हैं और अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. निया हमेशा लाइम लाइट में छाई रहती हैं और अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर देती हैं.

निया का हॉट, सेक्सी अंदाज सभी को भाता है. फिलहाल अपनी बिकीनी और बोल्ड फोटोज से वह सोशल मीडिया पर छा गईं हैं जो आप देख सकते हैं. निया के चाहने वालों की फेहरिस्ट काफी लंबी है जो इंस्टाग्राम पर साफ़ दिखती हैं. निया भी फैन्स की धड़कनें तेज करना बखूबी जानती हैं उन्होंने हाल ही में रेड बिकिनी में फोटोज शेयर कर सभी के होश उड़ा दिए हैं. इन दिनों जमाई राजा एक्ट्रेस निया शर्मा की लेटेस्ट बिकीनी फोटोज इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रही हैं.

जी हाँ, निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट हॉट फोटो शेयर की है. इन फोटोज में एक्ट्रेस रेड कलर की बिकीनी पहने नजर आ रही हैं. रेड बिकीनी पर व्हाइट शर्ग और उनके बालों में व्हाइट फूल एक्ट्रेस की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Bola rebola .. re re rebola bola rebola..#bolarebola इसमें वह गाने की लाइन गा रहीं हैं. निया इन दिनों कलर्स के शो इश्क में मरजावां में नजर आ रही हैं.

इस शो से टीवी पर वापसी के लिए तैयार हैं रोनित रॉय

इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

कपिल देव का यह जवाब सुनकर बंद हो गया कपिल का मुँह, तालियां बजाने लगे दर्शक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -