निया शर्मा ने मनाई सबसे सुंदर होली, तस्वीरें देखकर पागल हो जाएंगे आप
निया शर्मा ने मनाई सबसे सुंदर होली, तस्वीरें देखकर पागल हो जाएंगे आप
Share:

बीते कल होली का त्यौहार था जिसे सभी ने जमकर मनाया. ऐसे में होली का त्यौहार सभी के लिए ख़ास रहा और टीवी सेलेब्स के लिए कुछ ज्यादा ही ख़ास रहा. आप सभी को बता दें कि इन सभी में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने भी जमकर होली खेली जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर को आप देख सकते हैं उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा है Holiiiiiii haiiiiiiii bhai Holiiii haiii bura na manoooo Holiiiii haiiiii@ajaypatilphotography

इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. निया शर्मा की फोटो इंस्टाग्राम पर सामने आई है जो आप देख सकते हैं. इन फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वह अपने सेक्सी और हॉट लुक को लेकर अक्सर छाई रहती हैं. वह एक के बाद एक न्यू फोटो शेयर कर फैंस को खुश करती हैं. निया ने जमकर होली मनाई और होली पर वह मस्तीभरे अंदाज में खूब एन्जॉय करती नजर आईं.

इश्क में मरजावां फेम निया शर्मा ने जमकर होली मनाई और वह होली मनाने में खूब आगे हैं. इन फोटो में वह काफी सेक्सी पोज दे रही हैं और वह होली को जमकर मनाते हुए दिख रहीं हैं. उन्होंने स्टाइलिश वाइट आउफिट पहना है जिस पर उन्होंने रंग लगाया हुआ है. उनकी ये ड्रेस काफी स्टाइलिश है और वह रंगों में रंगीन नजर आ रहीं हैं. आप सभी इन दिनों निया को कलर्स चैनल के शो इश्क में मरजावां सीरियल में देख रहे होंगे.

इंडियन टेली अवार्ड्स: यहाँ जानिए किसने अपने नाम किया बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस अवार्ड

टीना दत्ता ने अपने शो के स्टार्स संग ऐसे मनाया होली का जश्न

शादी के सवाल पर अनुषा दांडेकर ने दिया यह जवाब, सुनकर शॉक्ड हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -