फिर बरपाया निया शर्मा ने इंटरनेट पर अपनी खूबसूरती का कहर
फिर बरपाया निया शर्मा ने इंटरनेट पर अपनी खूबसूरती का कहर
Share:

इन दिनों छोर्टे पर्दे की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड और सेक्सी अवतार के कारण लगातार चर्चाओं में छाई हुईं हैं. जी हाँ, इंटरनेट पर अक्सर निया शर्मा का बोल्ड अवतार वायरल होता रहता हैं. ऐसे में निया ने इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो शेयर की है जो आप देख सकते हैं. उनके हॉट और बोल्ड अवतार को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है और इस वायरल फोटो में निया शर्मा ब्लैक कलर के सेक्सी आउटफिट में नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं.

निया के इस हॉट और बोल्ड अवतार को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. निया शर्मा के फैंस को उनका ये हॉट और बोल्ड अवतार इंटरनेट पर काफी पसंद आ रहा है एक तस्वीर में वह पिंक ऑउटफिट में दिख रहीं हैं और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Live young live freeCall me later.......Going on a dancing spree!! इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. एक और फोटो शेयर कर निया ने लिखा है Cross my Heart And Hope to die! @cashmakeupartistry @sabiphotography1.

निया शर्मा इन दिनों सीरियल इश्क में मरजावा में नजर आ रही हैं. सीरियल में अपने बोल्ड किरदार से निया अपने फैंस को काफी खुश कर रही हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि निया एशिया की सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में नबंर दो पर रही हैं और निया का सेक्सी और ड्रेसिंग स्टाइल की चारों तरफ चर्चा में बना रहता है. निया को आप सभी ने शो के अलावा वेब सीरिज में भी देखा होगा.

अपनी बेटी को बोल्ड सीन देते नहीं देखना चाहते अभिनव कोहली

तारक मेहता के प्रोड्यूसर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'नहीं भेजा कोई नोटिस दिशा आएंगी...'

सपना चौधरी ने अर्शी को कहा- 'तेरे मुंह पे मारूंगी..', वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -