ब्लैक ड्रेस में खूबसूरती दिखाती नजर आईं निया शर्मा
ब्लैक ड्रेस में खूबसूरती दिखाती नजर आईं निया शर्मा
Share:

आप सभी देख रहे होंगे कि आए दिन अपने हॉट अंदाज के लिए पॉपुलर हो रहीं निया शर्मा एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी हाँ, वह वैसे ही आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाती हैं ऐसे में इस बार भी उन्होंने ब्लैक ड्रेस में अपनी हॉटनेस दिखाई है. टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों जमकर हॉट अवतार दिखा रहीं हैं और अपने सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट कर रहीं हैं. निया शर्मा आए दिन अपनी हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो इंस्टाग्राम पर लगातार शेयर कर रही हैं और सभी को घायल करने का काम कर रहीं हैं.

हाल ही में उन्होंने एक बार फिर ब्लैक हॉट ड्रेस में अपनी बोल्ड फोटो शेयर की हैं और इस तस्वीर में वह सेक्सी पोज साथ नजर आ रहीं हैं और उनका खास अंदाज देखने को मिल रहा है और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है A for Audacity B for Blending brush C for ClothesD for Dramaaaaa @ajaypatilphotography इसमें वह वाकई में दिल को जीतने का काम कर रहीं हैं और सेक्सी अदाएं दिखाने में कामयाब हो रहीं हैं. आपको बता दें कि निया टीवी शो इश्क में मर जांवा में नजर आ रहीं हैं और इस सीरियल में फैंस निया के किरदार को खूब पसंद कर रहे हैं.

वहीं निया शर्मा ने टीवी पर पहचान सीरियल जमाई राजा में रोशनी की भूमिका निभाकर बनाई थी और वह वेब सीरिज ट्विस्टेड में भी नजर आ चुकीं हैं. आप सभी ने निया को कई शोज में देखा होगा जो शानदार रहे हैं. शो के अलावा निया शर्मा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं जहाँ पर उनकी एक से बढ़कर एक फोटो देखने को मिलती है जो आप सभी अभी भी देख सकते हैं.

पूरी हुई लाडो 2 की एक्ट्रेस की मेहँदी और हल्दी सेरेमनी, अब होगी शादी

पत्नी से तलाक के बाद इस एक्टर पर टूटा दुखों एक पहाड़, गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप

पति संग इस खूबसूरत जगह पर वेलेंटाइन डे मनाने निकली रुबीना दिलायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -