निया शर्मा की इन तस्वीरों ने लगाई सोशल मीडिया पर आग
निया शर्मा की इन तस्वीरों ने लगाई सोशल मीडिया पर आग
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट और सेक्सी फोटो पोस्ट किये हैं जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली निया शर्मा ने बेहद हॉट फोटो फैंस के साथ साझा किए हैं जो सभी के होश उड़ा रहे हैं. आपको बता दें कि उनके इस बोल्ड लुक को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं और यह सभी को भा रहे हैं. इन दिनों शो इश्क में मरजावां फेम निया शर्मा सेक्सी और हॉट फोटो से सोशल मीडिया पर वाहवाही लूट रहीं हैं जो सभी को पंसद आ रहे हैं. आप सभी को यह भी बता दें वह दुनिया में एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं की सूची में टॉप तीन में कई बार रह चुकी हैं और इन दिनों अपने हॉट अंदाज के कारण सुर्ख़ियों का विषय बनी हुईं हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर निया ने लिखा है @cashmakeupartistry इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है From the ‘Horr Pila’ shoot! @cashmakeupartistry @zeemusiccompany @unitedwhiteflag @ramjigulatiofficial @rajmakeupartist8063 इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. निया शर्मा ने जो लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं वह सभी के होश उड़ा रही है इसमें वह दिलकश से भी कहीं ज्यादा दिलकश लग रहीं हैं.

उन्होंने इन फोटो में निया शर्मा सेक्सी पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं और एक और फोटो में वह कलरफुल ड्रेस में नजर आ रहीं है. इस आउटफिट में उन्होंने कई फोटोज शेयर की जिनमें वह अलग अलग पोज देती नजर आ रही हैं निया शर्मा का बेहद हॉट लुक फैंस को काफी पसंद आया है. फिलहाल निया की इन तस्वीरों ने सभी को मदहोश कर दिया है जो आप देख सकते हैं.

अपनी सेक्सी कमर से सभी की नींदे उड़ा रहीं हैं सपना चौधरी

'नच बलिये' में होगी कबूल है शो की इस एक्ट्रेस की एंट्री, पति संग करेंगी डांस

कुछ इस तरह होगी नायरा की बहन मिष्ठी की अपने सपनों के राजकुमार से मुलाक़ात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -