फिर बेकलेस ड्रेस में निया शर्मा ने दिखाई अपनी हॉटनेस
फिर बेकलेस ड्रेस में निया शर्मा ने दिखाई अपनी हॉटनेस
Share:

इन दिनों कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपनी हॉटनेस दिखाई है. वैसे ही वह अपनी हॉटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है और इस बार भी ऐसा ही हुआ है. जी हाँ, आप सभी इस बात को भी जानते ही होंगे कि निया शर्मा को चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है जो इन दिनों और बढ़ती जा रही है.

निया दुनिया में एशिया की तीसरी सबसे खूबसूरत पहली का खिताब अपने नाम कर चुकीं हैं और अपने सेक्सी फिगर से वह लाखों दिल पर राज करती हैं. निया सोशल मीडिया के जरिए लाइमलाइट में बने रहना बखूबी जानती हैं इस कारण वह आए दिन पानी हॉटनेस को इंस्टाग्राम पर दिखा देती हैं. आपको बता दें कि निया शर्मा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई उनकी हर फोटो इंटरनेट धमाल मचाती है. हाल ही में एक फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Baby stepping into a new arena with the master of the space @gautambhimaniofficial ! @ashviniyardi thnx a ton for the opportunity @cashmakeupartistryStyled by- @komaltindwaniOutfit- @zara Bralette- @candyskinofficialChoker- @rimayu07

इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल इश्क में मरजावां में नजर आ रही है जहाँ वह आए दिन अपना हॉट अवतार दिखा देती हैं. निया अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद अपने लिए समय निकालना नहीं भूलती हैं और आए दिन नए फोटोशूट करवा लेती हैं. वेबसीरीज ट्विस्टेड में नजर आईं निया ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं जिसमे वह लाल रंग के ड्रेस में सेक्सी लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

इस एक्ट्रेस ने रवि कपूर को दी ऐसी सलाह कि सुनकर हंस पड़ी मॉम एकता कपूर

शादी के बाद इतनी बदल गई कोमोलिका, सामने आया नया लुक

इंटिमेट सीन शूट के दौरान एक्टर हुआ बेकाबू, सेट पर ही फूट-फूटकर रोईं टीना दत्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -