निया शर्मा ने फिर दी सभी को स्टाइल में मात
निया शर्मा ने फिर दी सभी को स्टाइल में मात
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा की लेटेस्ट और सेक्सी फोटो सामने आई है जिसे देखने के बाद आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, वह बहुत ही बोल्ड है इस बात में कोई शक नहीं है. निया शर्मा अपनी सेक्सी अदाओं से लोगों दीवाना बनाती रहती है और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है.

जी हाँ, एक बार फिर निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर सेक्सी फोटो शेयर की है. आप देख सकते हैं शेयर की गई फोटो में निया शर्मा ने क्रीम कलर का स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहना है और बोल्ड अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Nervous for new a new outing but confident enough to take 5k pictures! #vanityspace @cashmakeupartistry Styled by @komaltindwaniOutfit- @diyarajvvirJewellery- @accessorizeindiaofficialeels- @intoto.in

इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं. वहीं एक और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है This Valentines, Dress up if you have one, Dress up if you have None!! I’m dressin up tonightttt too !! #happyvalentines इस फोटो में निया शर्मा बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं. अपनी इसी अदाओं से निया शर्मा लोगों के दिल पर राज करती हैं. निया ने वेलेंटाइन डे अकेले मनाया है और वह उस दौरान खूब आकर्षक नजर आईं थीं. निया शर्मा का बोल्ड अवतार आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहता है जो आप सभी देखते ही होंगे. वह इस समय अपने इस अवतार के कारन सुर्खियां हांसिल कर रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

द वॉयस शो में इस डर के कारण कश्मीर कंटेस्टेंट ने चेहरा दिखाने से किया मना

पुलवामा हमले पर राखी सावंत ने की पीएम मोदी से यह गुजारिश, कहा- 'देश का पैसा...'

इस बात पर गुस्से से लाल हो जाती हैं माधुरी दीक्षित, सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -