निया के बर्थडे केक को देख सोशल मीडिया पर भड़के फैंस, कर रहे है जमकर ट्रोल
निया के बर्थडे केक को देख सोशल मीडिया पर भड़के फैंस, कर रहे है जमकर ट्रोल
Share:

टीवी की एक्ट्रेस निया शर्मा उन कलाकारों में से एक हैं जो अपनी एक्टिंग से कम और दूसरे कारणों से सुर्खियां ज्यादा बटोरती हैं। सोशल मीडिया पर वह अपनी बोल्ड फोटोज के लिए पहचानी जाती हैं। निया शर्मा ने हाल ही में अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस के जन्मदिन के अवसर पर फैंस ने उन्हें खूब बधाई संदेश भेजे लेकिन अश्लील केक के कारण से ट्रोल भी कर दिया गया है। बर्थडे सेलिब्रेशन के बीच निया ने जो केक काटा उसे लेकर वह फैंस के गुस्से का शिकार हो गई हैं। सोशल मीडिया पर लोग आपत्तिजनक कमेंट भी किये जा रहे है।

एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने लिखा- शर्म आनी चाहिए तुम्हें।' एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, 'सब कुछ अच्छा है, पर ये केक अच्छा नहीं है। कुछ भी पोस्ट करने से पहले देख लिया करो कि यह सोशल साइट है। एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा- लोगों में शर्म खत्म होती जा रही है। एक अन्य ने लिखा-शर्मा जी की बेटी ने तो कमाल कर दिया है। एक यूजर ने कहा- इनके हिसाब से हमारी सोच अच्छी नहीं है। हमारे दिमाग में गोबर भरा हुआ है। लेकिन निया ने वीडियो शेयर कर लिखा, 'पूरी सुरक्षा के साथ यह मेरी लाइफ का सबसे गंदा 30वां वर्ष है। शब्द नहीं हैं परमेरी ख़ुशी का कोई ठिकाना भी नही है। समझ ही नहीं आ रहा कि कहां से शुरू करूं।' 

यह बात तो सभी जानते है कि टेलीविज़न के शो 'जमाई राजा' और 'एक हजारों में मेरी बहना' से पहचान बनाने वालीं निया शर्मा का असली नाम नेहा शर्मा है। निया ने इंडस्ट्री में कदम रखने के साथ ही अपने नाम भी परिवर्तित कर लिया था। निया शर्मा ने हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया' का खिताब भी हासिल किया।

बिग बॉस सीजन 14 में नज़र आएँगे ये दो नए चेहरे

नागिन के सेट से वायरल हुआ सुरभि चांदना का नया लुक

वायरल हुआ हिना खान का एक और नया लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -