कैमरे के सामने निया शर्मा ने दिए ऐसे पोज, देखकर पानी-पानी हुए फैंस
कैमरे के सामने निया शर्मा ने दिए ऐसे पोज, देखकर पानी-पानी हुए फैंस
Share:

टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) कैमरे के सामने जितना बोल्ड अंदाज प्रशंसकों को दिखाती है रियल लाइफ में उससे भी अधिक बोल्ड और हॉट है। इस बात का सबूत निया शर्मा का इंस्टाग्राम है जो उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीरों से भरा पड़ा है। वहीं अब निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर इतनी अधिक बोल्ड सेल्फी साझा कर दी है कि वो लोगों की रातों की नींद उड़ा रही है। विशेष बात है कि निया इस बोल्ड सेल्फी में कैमरे के सामने हद से अधिक झुककर पोज देती हुई नजर आई।

वही इस नई तस्वीर में निया शर्मा (Nia Sharma) कैमरे के सामने हद से ज्यादा झुककर पोज देती हुई दिखाई दी। निया शर्मा कैमरे के सामने इतना ज्यादा झुकीं की कैमरे में सब कुछ कैद हो गया। खास बात है कि निया ने क्लीवेज फ्लॉन्ट करते हुए अपनी कई फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। इन फोटोज में निया का लुक देखकर प्रशंसक पानी-पानी हो रहे हैं।
 
वही इस सेल्फी में निया शर्मा (Nia Sharma) रेड कलर के लेदर का ऑफ शोल्डर टॉप पहने हुई हैं। इस टॉप को निया ने ब्रालेस होकर पहना है जो उनके लुक को और भी अधिक बोल्ड बना रहा है। अपने लुक को पूरा करने के लिए निया ने बालों को खुला किया तथा सटल मेकअप में दिखाई दी। इस बोल्ड सेल्फी को निया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वही जैसे ही निया शर्मा ने ये तस्वीरें साझा की तो निया शर्मा के लुक को देखकर प्रशंसक हैरान हो गए तथा कमेंट सेक्शन फायर वाले आइकन से भर गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

शादी के 11 मिनट बाद पति ने मांगा तलाक, वीडियो वायरल होते ही भड़के लोग

फिर हुआ उर्फी जावेद का ब्रेकअप! फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस

'हिंदी, तमिल से लेकर मराठी तक...', कई फिल्मों में नजर आ चुकी है 'गोरी मेम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -