Video : इंदौर में निया शर्मा ने खाया फायर पान, ऐसी हो गई हालत
Video : इंदौर में निया शर्मा ने खाया फायर पान, ऐसी हो गई हालत
Share:

टेलिविजन इंडस्ट्री की सेक्सी और हॉट ऐक्ट्रेस निया शर्मा का एक विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वैसे तो वो अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोस के जरिये जुडी रहती हैं. वैसे ही इस बार भी वो एक वीडियो के साथ सामने आई हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिसमें वह फायर पान खा तो लेती हैं, लेकिन इसके बाद उनका चेहरा अजीब हो जाता है. यह विडियो निया ने खुद अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है. आइये आपको बता देते हैं इसके बारे में. 

बता दें, निया ने इस पान का स्वाद इंदौर में चखा है. विडियो में निया एक पान शॉप पर खड़ी नजर आ रहीं और पान वाला उन्हें फायर पान बनाकर देता है. निया इस पान से निकलते आग निकलते देख पहले तो एकदम डर जाती हैं. हिम्मत जुटाकर किसी तरह वह मुंह में पान तो ले लेती हैं, लेकिन इसके बाद जैसा-जैसा मुंह बनाती हैं उसे देखकर आपको हंसी आ जाएगी. इसका वीडियो आप भी यहां देख सकते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Twist with the PAAN!! It’s   Paan!! #indore

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

निया के इस वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया गया है और कुछ दिन देर में उसे ढेरों व्यू भी मिल गए हैं. निया साल 2017 में एशिया की टॉप 50 सबसे सेक्सी महिलाओं की सूची में दूसरे नंबर पर थीं. यह ऑनलाइन पोल एक ब्रिटिश न्यूज़पेपर ईस्टर्न आई ने कराया था. निया इसी लिस्ट में साल 2016 में तीसरे पायदान पर थीं. साथ ही  बता दें, निया ने 'काली: एक अग्निपरीक्षा' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद एक हजारों में मेरी बहना है, जमाई राजा, फियर फैक्टर जैसे टीवी शो से काफी लोकप्रियता हासिल की.

 

एक बार फिर मोटिवेशनल मैसेज के साथ रिलीज़ हुआ KBC 11 का प्रोमो

'ये रिश्ता..' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, 5 साल बाद ऐसे मिलेंगे कार्तिक-नायरा

अपने होने वाले बच्चे के लिए ये खास काम सीख रहे जय भानुशाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -