Bigg Boss OTT: खत्म हुआ निया शर्मा का सफर, रोते हुए निकली घर से बाहर
Bigg Boss OTT: खत्म हुआ निया शर्मा का सफर, रोते हुए निकली घर से बाहर
Share:

टीवी की जानी-मानी अदाकारा निया शर्मा को आप सभी ने अब तक कई शोज में देखा होगा। वहीँ वह हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में नजर आईं लेकिन अब वह शो से बाहर हो चुकीं हैं। आप जानते ही होंगे कि निया शर्मा की एंट्री से घर में बहुत ही खुशनुमा माहौल बन गया था। जी दरअसल निया शर्मा के घर के अंदर आने के बाद घरवाले खुशी से झूमने लगे थे और सभी दर्शकों को लगा था कि बिग बॉस ओटीटी के घर में असली गेम शुरू होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Big Boss season 15 (@bigbossseason_15)

हालाँकि इन सभी से पहले कि निया शर्मा घर से बाहर निकल चुकीं हैं। इस समय निया शर्मा का एक वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो घरवालों के साथ सोफे पर बैठी दिख रही हैं। आप देख सकते हैं इसी दौरान बिग बॉस ऐलान करते हैं कि निया शर्मा का वक्त खत्म हो चुका है और वो शो में स्पेशल प्रतियोगी बनकर आई थीं, और अब उन्हें बाहर आना पड़ेगा। वीडियो में नजर आ रहा है बिग बॉस जिस समय यह ऐलान कर रहे थे, उस वक्त निया शर्मा थोड़ी सी इमोशनल हो गईं। जी दरअसल निया शर्मा ने कुछ ही घंटों में प्रतियोगियो के साथ स्पेशल रिश्ता कायम कर लिया था, और इसी के चलते घर को छोड़ते समय वह रोने लगी।

वैसे निया शर्मा के साथ-साथ घर के बाकी प्रतियोगी भी थोड़े इमोशनल नजर आए। जैसे ही बिग बॉस ने एलान किया कि निया शर्मा बाहर होंगी वैसे ही घरवालों ने अपना सिर पकड़ लिया। वैसे निया शर्मा ने घर में धमाकेदार एंट्री मारी थी। शो में आते ही उनका खिलखिलाता हुआ चेहरा नजर आया था जिसे देखकर दर्शक उत्साहित हो गए थे। हालाँकि अब निया का बाहर जाना काफी लोगों को खल रहा है।

'शिक्षक दिवस' पर अध्यापकों का सम्मेलन करेंगे अखिलेश यादव

मुल्ला बरदार के हाथों में होगी तालिबानी सरकार की कमान, आज हो सकता है कैबिनेट का ऐलान

तबियत ख़राब होने के कारण ट्यूशन नहीं आया छात्र, तो टीचर ने दी ऐसी सजा की हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -