निया शर्मा ने किया जबरदस्त पोल डांस, किलर मूव्स देख घायल हुए फैंस
निया शर्मा ने किया जबरदस्त पोल डांस, किलर मूव्स देख घायल हुए फैंस
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा मनोरंजन जगत के सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह सोशल मीडिया पर बोल्डनेस से आग लगाती रहती हैं. इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है. निया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें वह पोल डांस करती दिखाई दे रही हैं. उनकी अदाओं को देख प्रशंसकों के क्रेजी हुए जा रहे हैं. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

वही इस वीडियो को निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. वीडियो में वह बेहतरीन पोल डांस करती दिखाई दे रही हैं. वह आहिस्ता-आहिस्ता करके सभी मूव्स ट्राई करती हैं जिसमें उनका परफेक्शन साफ दिखाई दे रहा है. निया के पोल डांस करने के अंदाज पर प्रशंसक फिदा हो गए हैं तथा कमेंट सेक्शन में उनकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वही एक शख्स ने लिखा, शानदार. दूसरे ने लिखा, आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं. किसी ने कमेंट किया, गॉर्जस. इसके अतिरिक्त लोगों ने हार्ट एवं फायर इमोजी साझा कर निया की बहुत प्रशंसा की है. मालूम हो कि निया शर्मा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा अपनी बोल्ड फोटोज से प्रशंसकों के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. उनकी प्रत्येक फोटो को लाखों में लाइक्स में मिलते हैं. हाल ही में निया शर्मा ने बताया था कि उन्हें अपने काम के लिए भीख मांगना से लेकर रोना तक पड़ता था. वही निया ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'आप अपना बंद काम करते हैं तथा आप अपनी पेमेंट के लिए भीख मांग रहे हैं. मैं इससे गुजरी हूं तथा लड़ चुकी हूं. मैं स्टूडियो के बाहर खड़ी रहती थी. तथा बोलती थी जब तक मेरा पेमेंट नहीं हो जाता, मैं काम नहीं करूंगी.' 

SHOKING! महाभारत के 'कृष्ण' की टूटी शादी, 12 साल बाद हुए पत्नी से अलग

रुबीना दिलैक बनेगी एकता कपूर की नागिन! तस्वीरों को देख फैंस ने लगाई मुहर

कपिल शर्मा शो में मचेगा जबरदस्त धमाल, क्रिकेटर्स और शैलेश लोढ़ा आएँगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -