निया शर्मा ने शेयर किये मोनोक्रोम फोटोज
निया शर्मा ने शेयर किये मोनोक्रोम फोटोज
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर कहर ढाने में लगी हुई हैं.वहीं  निया अक्सर अपनी बोल्ड और ब्यूटीफुल फोटोज शेयर करती रहती हैं. वहीं ऐसे में उन्होंने अब अपनी मोनोक्रोम फोटोज शेयर की हैं.इन फोटोज में वो ड्यूई लुक में नजर आ रही हैं. इसके अलावा देखकर लगता है कि निया ने पूल में या बीच पर नहाने के बाद ये फोटोज क्लिक करवाई थीं. इसके साथ ही उनका स्मोकी मेकअप बहुत सुन्दर लग रहा है.इसके साथ ही  निया के बाल और चेहरा भीगे हुए हैं और उनके एक्सप्रेशन कमाल हैं.इन फोटोज को शेयर करते हुए निया शर्मा ने लिखा, 'तुम जो भी करो, सोच कर करो.' 

इसके साथ ही ये फोटोज देखकर निया शर्मा  के टीवी इंडस्ट्री के दोस्त उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. स्टार्स जैसे रवि दुबे, कुशाल टंडन, सायंतनी घोष, रुबीना दिलैक, विजेंद्र कुमेरिया ने निया के फोटोज पर कमेंट किया है.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी निया शर्मा ने अपनी ग्लैमरस फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. ये फोटोज वायरल भी हुई थीं. वहीं इसके साथ ही वे लॉकडाउन के इस समय में पार्टी और क्लबिंग के अपने दिनों को खूब याद कर रही हैं. कुछ समय पहले उन्होंने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर कर इस बारे में बताया भी था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की निया शर्मा को सीरियल नागिन 4 में ब्रिंदा का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है. ये शो लॉकडाउन में भी बंद होने जा रहा है. वहीं इस बात की जानकारी खुद प्रोड्यूसर एकता कपूर ने दी थी और नागिन 4 की स्टारकास्ट से माफी भी मांगी थी. वहीं तब निया शर्मा ने एकता का सपोर्ट किया था और कहा था कि उनके औहदे के इंसान का माफी मांगना अच्छा नहीं लगता. इसके अलावा नागिन 4 के अलावा निया शर्मा ने जमाई राजा, एक हजारों में मेरी बहना है. वहीं इश्क में मरजावां जैसे सीरियलों में काम किया है. इसके अलावा उन्होंने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ट्विस्टेड में भी एकदम अलग रोल निभाकर सबके होश उड़ा दिया थे.

शहनाज़ गिल के अंग्रेजी में कैप्शन लिखने पर उठ रहे है सवाल

बोल्ड सीन्स को लेकर एकता की वेब सीरीज पर हंगामा

टीवी एक्ट्रेस एकता कौल ने दिया बेटे को जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -