ट्रोल होते ही निया शर्मा ने डिलीट कर दी 'एडल्ट केक' वाली पोस्ट

ट्रोल होते ही निया शर्मा ने डिलीट कर दी 'एडल्ट केक' वाली पोस्ट

टीवी शो 'जमाई राजा' तो आप सभी ने देखा ही होगा। इस शो में नजर आईं निया शर्मा को भी आप जानते ही होंगे जो बीते दिनों अपने केक के एक वीडियो के चलते चर्चाओं में आई थीं। जी हाँ, बीते दिनों उन्होंने अपने जन्मदिन मनाया और उस दौरान उन्होंने 'एडल्ट केक' काटा था। उस दौरान का वीडियो और फोटोज खुद निया ने शेयर किये थे। ऐसे में उसके बाद निया जमकर ट्रोल हुईं और अब उन्होंने एक बड़ा कदम उठाया है। जी दरअसल उन्होंने उस वीडियो और फोटोज को डिलीट कर डाला है। जी दरअसल उस वीडियो और फोटोज को पोस्ट करने के बाद एक्ट्रेस ने अपने नए फोटोशूट के फोटोज शेयर किये थे जिसके कारण भी वह ट्रोल हुईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

यह फोटोशूट उनके जन्मदिन का था और इस फोटोशूट को देखने के बाद लोगों ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई। उनकी तस्वीर को देखने के बाद प्रतीक नाम के एक यूजर ने कमेंट किया है, 'हेलो केक वाली आंटी।' वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'खा लिया तुमने सारा केक?' इसके अलावा कई लोग निया शर्मा को बेशर्म का तमगा भी दे रहे हैं। यह सब सुनने के बाद निया शर्मा ने 'एडल्ट केक' का वीडियो और फोटोज को डिलीट कर डाला है।

जी हाँ, अब निया के इंस्टा अकाउंट पर 'एडल्ट केक' का वीडियो भी नहीं है और तस्वीरें भी नहीं हैं। वैसे अगर आपने वीडियो देखा हो तो उस बर्थडे पार्टी में अर्जुन बिजलानी शरीक हुए थे और केक कट करने के दौरान सभी जोर जोर से चिल्ला रहे थे। वैसे इन दिनों खबरें यह भी हैं कि जल्द ही निया 'बिग बॉस 14' में दिख सकती हैं।

बिग बॉस 14 में आने की खबरों पर भड़कीं कविता कौशिक

कोरोना पॉजिटिव हुईं श्वेता तिवारी!

भारत सहित इन तीन देशों की यात्रा पर सऊदी अरब ने लगाई रोक