बिना मेकअप डांस करते हुए वायरल हुए निया शर्मा का वीडियो
बिना मेकअप डांस करते हुए वायरल हुए निया शर्मा का वीडियो
Share:

छोटे पर्दे की सबसे हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस में से एक निया शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने एक के बाद एक वीडियो पोस्ट कर रहीं हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इसी के साथ अक्सर ही अपने फैन्स के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और बोल्ड अंदाज वाली वीडियोज शेयर करती रहती हैं. जी दरअसल हाल ही में निया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद ही सेक्सी वीडियो शेयर की है और आप देख सकते हैं इस वीडियो में निया ब्लैक ट्रैक ड्रेस में डांस प्रैक्टिस करती हुई नजर आ रही है और उनका अंदाज सेक्सी दिख रहा है हालाँकि उन्होंने कोई मेकअप नहीं किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

वहीं कुछ समय पहले शेयर की गई इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही वीडियो पर कापी संख्या में लाइक और कमेंट्स की भरमार लग चुकी हैं, जिसका दौर अभी भी जारी है. आप जानते ही होंगे कि ऐसा पहली बार नहीं है जब निया ने अपना कोई हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया हो. इससे पहले भी निया अपने कई सारे हॉट एंड बोल्ड अंदाज वाले वीडियो अपने तमाम फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी के साथ ही निया शर्मा काफी म्यूजिक एल्बम में भी अपने सेक्सी अंदाज और बोल्ड अदाओं के साथ डांस करती हुई नजर आ चुकी हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आया है.

इसके साथ ही बता दें कि निया शर्मा सीरियल जमाई राजा से निया को पहचान मिली और इस शो में वह खूब पसंद की गईं थीं. वहीं इस शो के बाद उन्होंने कई सीरियल में काम किया है. इन दिनों वह एक्टर अर्जुन बिजलानी के साथ सीरियल इश्क में मरजावां में काम कर रही हैं. इस सीरियल में इनको काफी पंसद किया जा रहा है.

सगाई टूटने के बाद इस एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, हुई पिता की मौत

रेलवे स्टेशन पर सोता था यह एक्टर, इस वजह से नहीं देता था कोई काम

रोहित संग जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं सृष्टि रोड़े लेकिन इस कारण लोग दे रहे गालियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -