टेबल पर खड़े होकर निया शर्मा ने किया जोरदार डांस, जमा हुई लोगों की भारी भीड़
टेबल पर खड़े होकर निया शर्मा ने किया जोरदार डांस, जमा हुई लोगों की भारी भीड़
Share:

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा हाल ही में प्रशंसकों के बीच पुणे पहुंचीं। यहां से उन्होंने एक क्लब के भीतर का वीडियो साझा किया जिसमें वह टेबल पर खड़ी होकर डांस कर रही हैं तथा प्रशंसक उन्हें देखकर एक्साइटेड हो रहे हैं। सफ़ेद कलर की ड्रेस में निया बहुत खूबसूरत लग रही हैं तथा हमेशा की भांति मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं। आपको बता दें कि निया हमेशा अपने बिंदास अंदाज़ के चलते चर्चाओं में रहती हैं।

वही इससे पहले भी उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। निया का नाम टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में सम्मिलित है। बीते दिनों वह हॉलिडे मनाने गोवा गई थीं जहां से उनकी एक से बढ़कर एक ग्लैमरस फोटोज एवं वीडियो वायरल हुए थे। इससे पूर्व निया अपने नए घर में गृह प्रवेश करने के कारण चर्चाओं में आई थीं। उन्होंने अपने नए घर का नाम निया निवास रखा है। इस घर की विशेषता ये है कि इसमें ग्लास का काम अधिक किया गया है। निया के अपने घर की थीम वाइट रखी है तथा इसे अपने हाथों से सजाया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वही बात यदि निया के प्रोफेशनल फ्रंट की करें तो निया इस वर्ष म्यूजिक वीडियो दो घूंट में दिखाई दी थीं जहां उन्होंने अपने बेहतरीन डांसिंग स्किल्स की झलक दिखाई थी। यह सांग बहुत वायरल हुआ था। बता दे कि निया ने अपने करियर की शुरुआत 'एक हज़ारों में मेरी बहना है' सीरियल से की थी, इसके साथ ही इश्क में मरजावां जैसे टेलीविज़न सीरियलों में काम किया मगर उन्हें सबसे अधिक सीरियल जमाई राजा से पहचान प्राप्त हुई।

'बिग बॉस 15' में एंट्री को लेकर बोली उर्फी जावेद- 'अगर मैं अंदर गई, तो सब बाहर...'

तस्वीर शेयर कर कपिल शर्मा ने दे डाला बड़ा टास्क, फैंस ने तुरंत दिया जवाब

बिग बॉस में हुई राखी सावंत के पति की धमाकेदार एंट्री, फैंस से लेकर कंटेस्टेंट तक सब हुए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -