फिर सामने आया निया शर्मा का स्टाइलिश लुक
फिर सामने आया निया शर्मा का स्टाइलिश लुक
Share:

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा मे रहने वाली निया शर्मा एक बार अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में निया ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. गौरतलब है कि, निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है.

यही नहीं बल्कि, निया अपनी बेहद ही बोल्ड तस्वीर शेयर करती है जिसके चलते उन्हें कई बार ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है लेकिन निया को इन सब बातों से कोई नहीं फर्क पड़ता वह फिर भी बड़ी ही बेबाकी से अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर करती है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, निया बहुत ही जल्द दिग्गज फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड 2' में नजर आने वाली है. निया टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री है वह टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है.

 निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'एक हजारो में मेरी बहना है' से की थी. इसके बाद वह मशहूर शो 'जमाई राजा' में नजर आई और इस शो के जरिये वह एक मशहूर अभिनेत्रियों के तौर पर स्थापित हो गई. इस शो में निया के साथ टीवी के मशहूर अभिनेता रवि दुबे मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. हाल ही में निया ने एशिया की सबसे सेक्सी महिला का खिताब अपने नाम किया है.

ये भी पढ़े

क्रिस्टल डिसूजा ने बताया अपनी खूबसूरती का राज

शो की शूटिंग के दौरान ये कलाकार हुए घायल

हितेन तेजवानी के बारे में ये बातें शायद ही जानते होंगे आप

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -