दो रियलिटी शो में फ़ैल होने के बाद निया शर्मा बनी सुपरस्टार
दो रियलिटी शो में फ़ैल होने के बाद निया शर्मा बनी सुपरस्टार
Share:

टीवी के कई शोज में नजर आ चुकीं निया शर्मा इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं. आप सभी को बता दें कि साल 2016 में उन्हें एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला का खिताब दिया गया था और टीवी सेंसेशन निया शर्मा अपने बोल्ड फैशन स्टाइल और हॉट फोटोशूट के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. निया अपने बोल्ड लुक के लिए पॉपुलर हैं और उन्हें खूब पसंद किया जाता है. निया सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर वायरल कर देती हैं. वैसे इन दिनों निया 'इश्क में मरजावां' सीरियल में नजर आ रही हैं और निया ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन के बलबूते ये मुकाम हासिल किया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि निया को टेलीविजन के दो सबसे बड़े रियलटी सो में रिजेक्ट कर दिया गया था.

जी हाँ, बताया जाता है निया शर्मा ने टेलीविजन में अपने करियर की शुरुआत 'काली- एक अग्निपरीक्षा' से की थी, लेकिन निया को पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है' सीरियल से मिली. इस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया और इस शो के कारण ही वह स्टार बन गईं. इसके बाद निया को जी टीवी के सीरियल 'जमाई राजा' में देखा गया जहाँ से वह खूब पॉपुलर हुईं और उसके बाद वह सेक्सी होती गईं.

निया इसके बाद 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आई थीं और इसमें वो टॉप 5 फाइनिटिस्ट तक पहुंची थीं लेकिन फिर हार गईं. निया ने संघर्ष के दिनों में निया ने रोडीज के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन तब वो पास नहीं हो पाईं और इसी तरह उन्होंने स्प्लिट्सविला के लिए भी ट्राई किया था लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया. वहीं आज के समय में निया टीवी इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं.

निया शर्मा की इन तस्वीरों ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

शादी के बंधन में बंधा 'नामकरण' का यह एक्टर, सामने आई शादी की तस्वीरें

निया शर्मा की तस्वीर देखते ही भड़कें यूजर्स, कहा- 'काली...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -