पुलवामा में आतंकियों के ठिकानों पर NIA का छापा
पुलवामा में आतंकियों के ठिकानों पर NIA का छापा
Share:

जम्मू: हमारे देश में दिन व दिन बढ़ती जा रही जुर्म और घटनाओं के साथ अब आतंकी हमले से चलते लोगों के मन में डर पैदा करता जा रहा है. वहीं हर रोज कोई न कोई ऐसा मामला सामने आ ही जाता है. जंहा हाल ही में  जम्मू के बन टोल प्लाजा पर हुए आतंकी हमले की जांच सौंपे जाने के एक पखवाड़े के बाद राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बीते बुधवार यानी 26 फरवरी 2020 को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के कमांडर जाहिद अहमद वानी और मुठभेड़ में पकड़े गए समीर अहमद डार के घर समेत सात ठिकानों पर दबिश दी. 

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इस दौरान जांच एजेंसी ने कुछ कागजात और अन्य सामग्री को जब्त किया है. ये सभी ठिकाने आतंकियों व उनके रिश्तेदारों के हैं. इस बीच एनआईए ने द्रबगाम पुलवामा से एक युवक जुबेर अहमद भट को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. वहीं इस बात का पता चला है कि हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. जानकारी के अनुसार, जांच एजेंसी ने सबसे पहले करीमाबाद में जाहिद अहमद वानी का घर खंगाला. बाद में टीम गुंडीबाग पुलवामा में समीर अहमद डार के घर पहुंची. 

समीर पेशे से ड्राइवर है और पुलवामा में 14 फरवरी, 2019 को सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर पर हमले को अंजाम देने वाले आदिल अहमद का रिश्तेदार है. समीर को नगरोटा में 31 जनवरी को हुई मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया था. इस मुठभेड़ में तीन विदेशी आतंकी मार गिराए गए थे. यदि हम बात करें सूत्रों कि तो एनआईए की अलग-अलगी टीमों ने बडगाम जिले के खान साहेब इलाके में भी छापा मारा. हालांकि इसकी पुष्टि किसी अधिकारी ने नहीं की है.

संयुक्त राष्ट्र ने दिल्ली हिंसा पर की थी टिप्पणी, भारतीय विदेश मंत्रालय ने दिया जवाब

IB जवान अंकित शर्मा की हत्या में क्या इस पार्षद का हो सकता है हाथ ?

पुलिस और अपराधी के बीच जबरदस्त झड़प, सुबह करीब 6.15 बजे मौत की भेट चढ़ा मुजरिम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -