ISIS मॉड्यूल का सफाया करने में जुटी एनआईए, अब अमरोहा से 5 को दबोचा
ISIS मॉड्यूल का सफाया करने में जुटी एनआईए, अब अमरोहा से 5 को दबोचा
Share:

नई दिल्‍ली : राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी (एनआईए) और दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की संयुक्त टीम की ISIS मॉड्यूल का पर्दाफाश करने के लिए छापेमारी अब भी जारी है. पिछले कई दिनों से एनआईए की कार्रवाई बदस्तूर जारी है. सूत्रों के मुताबिक, रविवार को एनआईए ने फिर बड़ी कार्रवाई की है. टीम ने रविवार को उत्तर प्रदेश के अमरोहा में छापा मारा. यहां से पुलिस ने आतंकी संगठन हरकत उल हर्ब ए इस्लाम के पांच संदिग्धों को हिरासत में लिया है.

हैंडसेट संबंधी नियमों को कड़ाई से लागू कराने पर सरकार कर रही है विचार

सूत्रों के मुताबिक, अमरोहा में एनआईए और स्पेशल सेल ने रेड मारी है. इस कार्रवाई में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इन पांचों लोगों से एनआईए कार्यालय में पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि इन पांचों की उम्र 20-22 साल के मध्य है. इनके पास से ISIS के पर्चे बरामद हुए हैं. ये संगठन के स्लीपर सेल के रूप में काम कर रहे थे. इस संगठन के कई लोग अभी रडार पर हैं.

बैंक ऑफ़ इंडिया में इतने करोड़ का निवेश करेगी सरकार

आपको बता दें कि बुधवार को एनआईए द्वारा दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ और उत्तर प्रदेश के आतंकवाद निरोधक दस्ते के साथ मिलकर से दिल्ली के जाफराबाद और सीलमपुर में छह जगहों और उत्तर प्रदेश में अमरोहा में छह, लखनऊ में दो, हापुड़ में दो और मेरठ में दो स्थानों पर छापेमारी करने के बाद 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. इन सभी लोगों के पास से बड़ी संख्या में हथियार और असलहाबारुद बरामद हुए थे.

खबरें और भी:- 

दो दिन तक दिल्ली के रामलीला मैदान में चलेगा पीएमओ. ये है इसकी वजह

बाजार में बढ़ी मांग से सोने की कीमतों में फिर उछाल

यात्री बढ़े फिर भी घाटे में पहुंची भारतीय विमानन सेवाएँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -