ISIS मॉड्यूल पर लगातार कसा रहा NIA का शिकंजा, आज यूपी पंजाब के 7 ठिकानों पर छापेमारी
ISIS मॉड्यूल पर लगातार कसा रहा NIA का शिकंजा, आज यूपी पंजाब के 7 ठिकानों पर छापेमारी
Share:

नई दिल्ली:  आतंकी साजिश का पर्दाफाश करने के लिए राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने बड़ी मुहीम शुरू की है. राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने उत्तर प्रदेश के अमरोहा और हापुड़ में रेड मारी है. उत्तर प्रदेश के अलावा एनआईए ने पंजाब में भी कुछ स्थानों पर छापेमारी की कार्यवाही की है. ये छापेमारी आतंकी संगठन आईएसआईएस के नए मॉड्यूल हरकत-उल-हर्ब-ए-इस्लाम से सम्बंधित मामले में की जा रही है.

साढ़े छह किलो चरस के साथ, अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्कर गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार

सूत्रों के अनुसार आईएसआईएस के नए मॉड्यूल के सरगना के मोबाइल से प्राप्त हुई जानकारी के आधार पर एनआईए ने ये छापेमारी की है. एनआईए की टीम अभी सभी से पूछताछ कर ही है. हालांकि अभी किसी गिरफ्तारी की जानकारी नहीं मिली है. खबर है कि एनआईए ने आज मेरठ और बुलंदशहर में भी छापेमारी की कार्यवाही की है. एनआईए के आईजी ने सरकारी न्यूज एजेंसी एएनआई को जानकारी देते हुए बताया है कि पश्चिमी यूपी और पंजाब में सात स्थानों पर छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है.

NIT मणिपुर : युवाओं के लिए फिर सरकारी नौकरी, वेतन 67 हजार रु

आपको बता दें कि अमरोहा से गिरफ्तार किए गए आईएसआईएस के नए मॉड्यूल हरकत-उल-हर्ब-ए-इस्लाम का सरगना मुफ्ती हुसैन सहित  4 संदिग्ध आतंकवादी एनआईए की रिमांड पर हैं. NIA ने उत्तर प्रदेश के अमरोहा, लखनऊ, मेरठ और हापुड़ समेत लगभग 17 ठिकानों पर छापेमारी की थी, इस दौरान 10 संदिग्‍धों को गिरफ्तार किया गया था. इसी मामले के सिलसिले में एनआईए ने आज यूपी और पंजाब के कई स्थानों पर छापेमारी है.

खबरें और भी:-

NIMHANS Recruitment 2019 : इन पदों पर नौकरी, वेतन 25 हजार रु

शेयर मार्केट में भी दिखाई दिया ब्रेंट क्रूड के रेट में आई गिरावट का असर

आज भी अच्छी स्थिति में शेयर बाजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -