एनआईए-एटीएस की संयुक्त छापेमारी जारी, आतंकी सुहेल के साथ अमरोहा में दी दस्तक

Jan 09 2019 04:00 PM
एनआईए-एटीएस की संयुक्त छापेमारी जारी, आतंकी सुहेल के साथ अमरोहा में दी दस्तक

 

 

मुरादाबाद : एनआईए और एटीएस ने संयुक्त करवाई करते हुए आज सुबह सूरज उगने के साथ ही अपना काम शुर कर दिया. आज बुधवार को दिन निकलते ही संदिग्ध आतंकी सुहैल के साथ एक बार फिर दोनों टीमों ने  अमरोहा का रुख किया. फ़िलहाल जानकारी मिली है कि सैदपुर के अलावा संदिग्घ सुहैल के परिचितों के घर भी टीमों के संयुक्त छापेमारी जारी है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार एनआईए की जांच पूरे गोपनीय तरीके से चल रही है. इसके चलते अधिक कुछ जानकारी मिल नहीं सकी है. वहीं बताया जा रहा है कि फिलहाल खुफिया एजेंसियों की लोकेशन नगर के मोहल्ला नौबत खाना में संदिग्ध इरशाद के घर की है. 

ख़बरों के मुताबिक़, एनआईए की टीम ने सुबह सैदपुर इम्मा गांव में भी संदिग्ध सुहैल के साथ वीडियोग्राफी की यही और इसके साथ ही कबाड़ी की दुकान पर भी NIA ने पूछताछ की है. वहीं बाजार रज़्ज़ाक में इलेक्ट्रॉनिक की दुकान पर टीम द्वारा छापेमारी की गई है. आपको इस बात से अवगत करा दें कि पिछले एक माह से अधिक समय से एनआईए और एटीएस की टीमें पश्चिमी यूपी में अपना डेरा जमाए हुए हैं. इतना ही नहीं इस संबंध ने टीम ने कई लोगों को हिरासत में भी लिया है. जिनसे फ़िलहाल पूछताछ चल रही है रही है. 

सतलुज नदी में गिरी कार, दो लोगों की मौके पर मौत

हरियाणा में खुदाई के दौरान इस अवस्था में मिला युवा जोड़े का कंकाल

सरकार ने किया बड़ा खुलासा, साढ़े 4 साल में 838 आतंकियों को उतारा मौत के घाट

दिल चोरी होने की रिपोर्ट लेकर थाने पहुंचा युवक फिर जो हुआ सुनकर सन्न रह जाएंगे आप