कन्हैयालाल हत्याकांड में तीन और गिरफ्तार, रियाज़ के इशारे पर करते थे काम
कन्हैयालाल हत्याकांड में तीन और गिरफ्तार, रियाज़ के इशारे पर करते थे काम
Share:

नई दिल्ली: राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड में NIA ने बड़ा एक्शन लिया है. मंगलवार को जांच टीम ने 3 लोगों को हिरासत में लिया है. NIA की टीम इन लोगों को उदयपुर से हिरासत में लिया है और पूछताछ के लिए जयपुर लेकर आई है. बता दें कि कन्हैयालाल हत्याकांड का मास्टरमाइंड रियाज और गौस मोहम्मद के पाकिस्तान से ताल्लुक सामने आए हैं. 

ये दोनों आरोपी दाउत-ए-इस्लामी नाम से संगठन के लिए कार्य करते थे. हत्याकांड की साजिश में दो अन्य आरोपी भी अरेस्ट किए गए हैं. जानकारी के अनुसार, NIA की टीम उदयपुर में उन लोगों की खोज में लगी हुई है, जिनके ताल्लुक में रियाज और गौस मोहम्मद से हैं. इसके साथ ही, रियाज और गौस के मददगार भी खोजे जा रहे हैं. NIA की टीम ने उदयपुर से 3 लोगों को हिरासत में लिया है. सोमवार को जांच टीम इन लोगों को उदयपुर से जयपुर लेकर पहुंची है.

1. फरहाद शेख:- रियाज अट्टारी के कहने पर इसने उदयपुर के व्यापारी को धमकाया था. रियाज ने फरहाद को व्यापारी को मारने का काम सौंपा था, मगर जब फरहाद ने व्यापारी को धमकी दी तो वो उदयपुर छोड़कर फरार हो गया.

2. वसीम:- ये कपड़े की दुकान पर नौकरी करता है. वसीम जिस दुकान पर काम करता है, वो कन्हैया लाल की दुकान के बिलकुल सामने मौजूद है. सूत्रों के अनुसार, वसीम ने हरी झंडी दी थी, जिसके बाद रियाज और गौस मोहम्मद कन्हैया की दुकान पर पहुंचे थे.

3- मोहसिन: - अभी NIA ने इसकी भूमिका स्पष्ट नहीं की है.

करीना ने 4 हाथ और 4 पैर वाले बच्चे को दिया जन्म, लोगों ने 'अवतार' से कर डाली तुलना

असम बाढ़: जिस बाँध के टूटने से 2 लाख लोग हुए बेघर, वो टूटा नहीं, बल्कि तोड़ा गया था...

कर्नाटक हाई कोर्ट के जज को किसने दी ट्रांसफर की धमकी ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -