ISIS मॉड्यूल पर एनआईए की दबिश जारी, अब हथियार सप्लाई करने वाला पकड़ाया
ISIS मॉड्यूल पर एनआईए की दबिश जारी, अब हथियार सप्लाई करने वाला पकड़ाया
Share:

नई दिल्‍ली: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने आतंकी संगठन आईएसआईएस के नए मॉड्यूल के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए एक बार फिर से छापेमारी की है. एनआईए ने इस बार मेरठ में रेड मार कर आईएसआईएस के संदिग्‍धों को हथियार उपलब्ध कराने वाले नईम को गिरफ्तार कर लिया है. एनआईए की टीम गुरुवार देर रात नईम को मेरठ से दिल्‍ली ले आई है.

क्या अब बंद होंगे 2000 के नोट, आरबीआई ने कम की छपाई

उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों एनआईए ने दिल्‍ली और उत्तर प्रदेश से आईएसआईएस के नए मॉड्यूल के 10 संदिग्‍धों को हिरासत में लिया था. इनसे पूछताछ और मामले की जांच करने के बाद जांच एजेंसी ने उसके साथ दावा किया था कि ये सभी संदिग्ध राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ (आरएसएस) और एनआईए के दफ्तर में हमला करने की साजिश रच रहे थे. एनआईए की टीम ने इन्‍हीं में एक संदिग्‍ध सारिक को हापुड़ के सिंधावली से गिरफ्तार किया था. उसने पूछताछ में कहा था कि राधना किठौर में उसका नईम नामक एक रिश्‍तेदार रहता है. कहा गया था कि उसी से पिस्टल लेकर आईएसआईएस के संदिग्धों को दी थी.

राष्ट्रीय खेलों के दौरान हल्द्वानी में ही फुटबॉल मैच के आयोजन की तैयारी

ये जानकारी मिलने पर एनआईए और एटीएस ने नईम की तलाश में छापा मारा था, लेकिन वह फरार हो गया था. सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार होने के बाद नईम ने बताया है कि उसके रिश्तेदार साकिब के साथ दो युवक राधना आए थे. वे नईम के घर भी गए थे. साकिब राधना से अवैध पिस्टल भी लेकर गया था. लेकिन वो पिस्टल किससे खरीदकर ले गया, इसके बारे में नईम को कुछ नहीं पता है. नईम ने कहा कि साकिब राधना में काफी लोगों को पहले से ही जानता है. हालांकि नईम खुद के हाथ से पिस्टल देना मना करता रहा.

खबरें और भी:-

 

नए साल में ईपीएफ पर मिलने वाले ब्‍याज में हो सकती है बढ़ोतरी

आरबीआई ने घोषित किए ट्रेजरी बॉन्ड्स की नीलामी परिणाम

सोने और चांदी ने लगाई छलांग, दोनों के भावों में तेजी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -