जम्मू कश्मीर: आतंकवाद पर चौतरफा प्रहार, NIA ने चार आतंकी किए गिरफ्तार

श्रीनगर: पिछले कुछ दिनों से केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के साथ कई मौकौं पर सुरक्षाबल की मुठभेड़ हो चुकी है. कई जगहों पर टारगेट किलिंग के जरिए आम लोगों को लक्षित किया जा रहा है. वहीं, एक निर्धारित रणनीति के तहत कई कश्मीरियों को मौत के घाट उतारा जा रहा है. अब इस मामले में NIA भी एक्शन मोड में आ चुकी है.
 
NIA ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चार कुख्यात आतंकियों को अरेस्ट कर लिया है. ये सफलता NIA को 12 अक्टूबर को 16 जगहों पर और 10 अक्टूबर को 15 जगहों पर छापेमारी करने के बाद मिली है. बता दें कि NIA टार्गेट किलिंग और नागरिकों की हत्या के मामले पर पिछले कुछ दिनों से लगातार एक्शन ले रही है. इस वक़्त NIA और IB की कॉउंटर टेरर की टीम जम्मू कश्मीर में आतंक का नेटवर्क ख़त्म करने में जुटी हुई है. एक खास अभियान के तहत उन्हें घाटी में भेजा गया है और आतंकियों को लेकर मिल रहे कई इनपुट के आधार पर ऐसी गिरफ्तारियां की जा रही हैं.
 
खास बात ये भी है कि इस अभियान में NIA को कश्मीर पुलिस का भी पूरा सहयोग मिल रहा है. प्रत्येक खुफिया जानकारी पर ध्यान दिया जा रहा है, आतंकियों की हर गतिविधि को ट्रेस किया जा रहा है और फिर एक रणनीति बना उन पर शिकंजा कसा जा रहा है.

भारी उछाल के साथ खुला बाजार, जानिए क्या है निफ़्टी और सेंसेक्स का हाल

प्रसव पूर्व लिंग की जांच करने वाले केंद्रों की जानकारी देने वालों को मिलेगा इतने लाख का इनाम

आज घटे या बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज का भाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -