एनआइए ने चेन्नई से जमात के आतंकी को किया गिरफ्तार
एनआइए ने चेन्नई से जमात के आतंकी को किया गिरफ्तार
Share:

चेन्नईः राष्ट्रीय जांच एजेंसी यानि एनआइए ने एक बड़ी कामयाबी हासिल करते हए एक आंतकवादी को गिरफ्तार किया है। आतंकवादी जमात-उल-मुजाहिद्दीन बांग्लादेश (जेएमबी) से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। उसका नाम असदुल्लाह शेख है। इससे पहले दो सितंबर को कोलकाता पुलिस के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने आतंकी संगठन जमात-उल-मुजाहिद्दीन बांग्लादेश (जेएमबी) के संदिग्ध सदस्य को गिरफ्तार किया था। आतंकवादी के गिरफ्तारी के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।

बता दें कि इससे पहले भारतीय सेना ने कश्मीर में शांति भंग करने के प्रयास में लगे पाक सेना के मंसूबों पर पानी फेड़ते हुए सोपोर में लश्कर-ए-तैयबा आतंकी संगठन के आठ लोगों को गिरफ्तार किया। एनएसए अजित डोभाल ने शनिवार को बताया कि 230 पाकिस्‍तानी आ‍तंकियों की पहचान हुई है, जो भारत में घुसपैठ की फिराक में हैं। हाल ही में खबर आई थी कि पाकिस्तानी सेना की सरपरस्ती में 100 से भी ज्यादा अफगानी और पश्तून आतंकी एलओसी पार करने की फिराक में है, लेकिन भारतीय‌ सेना की सतर्कता के चलते ये आतंकी एलओसी पार नहीं कर पा रहे हैं।

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान बौखलाहट में है। पांच अगस्त 2019 के बाद नियंत्रण रेखा(एलओसी) के साथ 222 संघर्ष विराम(सीजफायर) उल्लंघन दर्ज किए गए हैं। सरकार ने बीते पांच अगस्त को संसद से कानून पारित करवाकर राज्य में लागू विशेष दर्जे को समाप्त कर दिया। राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेशों में विभाजित किया। पाकिस्तान इस मुद्दे को तमाम वैश्विक मंचों पर उठा रहा है मगर उसे अपेक्षित सफलता नहीं मिली है। 

VIDEO : ट्रैफिक पुलिसकर्मी बने कमलनाथ के मंत्री, सड़क पर उतरकर खुलवाया जाम

पीएम मोदी की आज मथुरा में रैली, कई योजनाओं का करेंगे शुभारंभ

चोरी के संदेह में युवकों को उठा ले गई पुलिस, तीन दिनों तक दी थर्ड डिग्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -