केजरीवाल से पूछा-प्रदूषण से निपटने के लिये क्या किया
केजरीवाल से पूछा-प्रदूषण से निपटने के लिये क्या किया
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को लेकर एनजीटी ने चिंता जताई है। एनजीटी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से यह पूछा है कि प्रदूषण से निपटने के लिये आपकी सरकार ने अभी तक क्या उपाय किये है। इधर एनजीटी ने इस मामले में सरकार से यह भी कहा है कि वह जल्द ही बैठक बुलाए वहीं शुक्रवार तक स्टेटस रिपोर्ट देने के लिये भी निर्देश जारी किये गये है।

गौरतलब है कि प्रदूषण के मामले में पहले भी एनजीटी, दिल्ली की केजरीवाल सरकार को घेरे में ले चुका है। हालांकि यह बात अलग है कि बीते दिन ही केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की सरकारी सड़कों को पानी से धुलवाने का ऐलान किया है। गुरूवार को एनजीटी ने एक याचिका पर सुनवाई करते हुये केजरीवाल सरकार से बैठक बुलाने और स्टेटस रिपोर्ट देने के लिये कहा है।

एनजीटी ने दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण पर चिंता व्यक्त करते हुये केजरीवाल सरकार से पूछा है कि क्या आपने लोगों के लिये दिशा निर्देश जारी किये है या फिर बच्चों को नुकसान से बचाने के लिये स्कूलों को बंद किया अथवा नहीं किया। बताया गया है कि एनजीटी ने केजरीवाल सरकार से यह साफ कहा है कि वह शुक्रवार तक हर हालत में प्रदूषण से निपटने के लिये किये गये उपायों की जानकारी से अवगत करायें।

सड़कें धुलवाकर प्रदूषण मुक्त करेंगे दिल्ली को

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -