दिल्ली पुलिस के 3 जवानों ने किया NGO मैनेजर का अपहरण, मांगी 5 लाख की फिरौती

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के एक गैर सरकारी संगठन (NGO) के मैनेजर का कथित तौर पर किडनैप करने और उन्हें रिहा करने के लिए उनके परिवार से 5 लाख रुपये की फिरौती मांगने के आरोप में दिल्ली के तीन पुलिसकर्मियों को अरेस्ट किया गया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर आगे की जांच कर रही है।  

आरोपियों की शिनाख्त प्रदीप प्रधान (31), कॉन्स्टेबल अमित यादव (30) और तेजविंदर सिंह (43) के तौर पर हुई है। प्रदीप स्पेशल सेल में तैनात था, जबकि अमित और तेजविंदर दिल्ली पुलिस के अन्य विभागों में पदस्थ थे। पुलिस के अनुसार, गुरुवार को यह मामला तब सामने आया जब आरोपी पुलिसकर्मियों ने NGO के परिसरों में अवैध कॉल सेंटर संचालित होने का इल्जाम लगाते हुए वहां छापेमारी की। पुलिस के एक उच्च अधिकारी ने बताया कि पुलिस कर्मियों ने जांच के बहाने मैनेजर को गैर-कानूनी रूप से पकड़ लिया और छोड़ने के लिए पांच लाख रुपये मांगने लगे।

उन्होंने कहा कि इस मामले के संबंध में पहाड़गंज थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। तीनों आरोपी पुलिस कर्मियों को अरेस्ट कर लिया गया है और हम उनके खिलाफ कड़ी विभागीय कार्रवाई करेंगे। फिलहाल, पुलिस द्वारा तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। 

कत्ल छुपाने के लिए नाबालिग ने जला दिया महिला का प्राइवेट पार्ट

लापरवाही का नया मामला: मौत के तीन माह बाद जारी कर दिया गया कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज का प्रमाणपत्र

BSF ने ओडिशा में जब्त किया 5 किलो वजनी आईईडी

 

 

Most Popular

- Sponsored Advert -