स्टीफन हॉकिंग को श्रद्धांजलि देकर फंसे फुटबॉलर नेमार

क्षेत्र
स्टीफन हॉकिंग को श्रद्धांजलि देकर फंसे फुटबॉलर नेमार क्षेत्र
Share:

दिल्ली: भौतिक विज्ञान के महान वैज्ञानिक स्टीफन हॉकिंग बुधवार को दुनिया को अलविदा कह गए. वह 76 वर्ष के थे और मोटर न्यूरॉन नाम की दुर्लभ बीमारी से पीड़ित थे. 

स्टीफन हॉकिंग को हर जगह से हर क्षेत्र  से श्रद्धांजलि दी जा रही थी इसी बीच उन्हें लोकप्रिय फुटबॉलर नेमार ने भी कुछ अलग अंदाज में श्रद्धांजलि दी और इसके बाद नेमार सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए. मामला यह था कि नेमार ने अपने संदेश के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की थी. जिसमे वह व्हील चेयर पर बैठकर हंसते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर जब लोगों ने उनकी यह तस्वीर देखी तो वे भड़क गए. लोगों ने नेमार की इस श्रद्धांजलि पर बहुत आलोचना की.

आलोचना करते हुए लोगों ने कई कमेंट किए लिखा कि उन्हें ऐसा करने पर शर्म आनी चाहिए. एक यूजर ने तो यहाँ तक लिख डाला  'नेमार को बिल्कुल भी तमीज नहीं है. न ही उन्हें हॉकिंग से किसी प्रकार की सहानुभूति है. उनका सारा पैसा चला जाए और 10 सालों के लिए कर चोरी या जालसाजी के आरोप में वह जेल भेज दिए जाएं.'  हॉकिंग शारीरिक रूप से सक्षम न होने के बाद भी दुनिया में अलग पहचान बनाने में कामयाब रहे. हॉकिंग ब्लैक होल और ब्रह्मांड से जुड़े कई रहस्य खोलने के लिए जाने जाते हैं.

SLvsBAN: निदहास में आज करो या मरो की टक्कर

हाई-वोल्टेज मुकाबले में पाकिस्तान और भारत की भिड़त

स्मिथ-रबाडा विवाद में विराट कोहली को बनाया जोकर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -