फुटबॉलर नेमार ने अपने फॉर्म को लेकर कही ये बात

Aug 06 2020 05:34 PM
फुटबॉलर नेमार ने अपने फॉर्म को लेकर कही ये बात

फ्रांस के फुटबॉल क्लब और फ्रेंच लीग-1 चैंपियन पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के फॉरवर्ड नेमार ने यूएफा चैंपियंस लीग के प्रारंभ होने से पहले अपने प्रतिद्वंद्वियों को चेता दिया है. ब्राजील के फेमस फुटबॉलर नेमार ने यह दावा किया है कि साल 2017 में बार्सिलोना से पीएसजी में आने के बाद से ही वह उत्तम फॉर्म में हैं.

सी बारें में नेमार ने बोला , "इन तीन सालों के दौरान मैंने बहुत कुछ सीखा है. मैं सुखद क्षणों और मुश्किलों समय से गुजरा हूं, खासकर तब जब चोटों ने मुझे खेलने की परमिशन नहीं दी गई. अपनी टीम साथियों की सहायता से मैं उनसे पार पा सका और इस बात पर ख्याल कर सका कि मेरे लिए क्या मायने रखता है. मैदान पर हमारा प्रदर्शन खिताब में तब्दील होता है. "

नेमार ने ये भी बोला कि उनका और उनके क्लब का लक्ष्य चैंपियंस लीग के खिताबी सूखे को खत्म करना है. ब्राजील के फुटबॉलर नेमार ने बोला, "हमारे प्रशंसक, क्लब और हमारी टीम की लड़ाई को किसी भी मुकाबले में देख सकते हैं. पेरिस, पहुंचने के बाद से ही मैं उत्तम फॉर्म में हूं. हमारी टीम एक फैमिली की तरह है और हम चैंपियंस लीग की ट्रॉफी जीतना चाहते हैं. हम संघर्ष करेंगे क्योंकि हम इतने करीब कभी नहीं आए. "

जानिए क्या हुआ था जब श्रीलंका ने इंडिया के जीता हुआ मैच दिया था हरा

वनडे की एक पारी में जब इन 5 बल्लेबाजों ने बरपाया कहर, जड़ दिए ताबड़तोड़ छक्के

ये हैं वनडे में सर्वाधिक छक्के जड़ने वाले 4 बल्लेबाज, भारत का एक दिग्गज शामिल