ई कॉमर्स साइट पर Galaxy Note Edge और Nexus 5X मिल रहे है सस्ते
ई कॉमर्स साइट पर Galaxy Note Edge और Nexus 5X मिल रहे है सस्ते
Share:

इस हफ्ते Asus 15.6 इंच के लैपटॉप, Iphone 6S और Nexus 5X जैसे कई गैजेट अच्छे ऑफर के साथ मिलने वाले है. इन गैजेट को फ्लिपकार्ट से खरीद सकते है. गैजेट खरीदने के लिए आपको क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल कर सकते है. इस स्मार्टफोन के लिए 1,500 रुपये तक की छूट भी मिलेगी.

Apple Iphone 6S

अगर आपको Iphone 6S अच्छी डील के साथ चाहिए तो आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से खरीद सकते है. इसके 64GB वैरिएंट की कीमत 54,999 रुपये है. इस स्मार्टफोन के लिए 1,500 रुपये की छूट दी जाएगी. इस स्मार्टफोन में 4.7 इंच का स्क्रीन डिस्प्ले, 12MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Nexus 5X

पहले भी इस स्मार्टफोन पर छूट मिल चुकी है. इस स्मार्टफोन को 18,499 रुपये में ख़रीदा जा सकता है. इस स्मार्टफोन के लिए क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल कर सकते है. यह एंड्रॉयड वर्जन 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में 12.3MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Samsung Galaxy Note Edge

यह स्मार्टफोन 39,994 रुपये में मिल रहा है. इस स्मार्टफोन को सिर्फ कुछ जगहों पर ही उपलब्ध कराया गया है. इसे फरीदाबाद, गुड़गांव और मुंबई में उपलब्ध कराया गया है. इस स्मार्टफोन में 5.6 इंच का स्क्रीन डिस्प्ले, 32GB इनबिल्ट स्टोरेज, 2.7 गीगाहर्ट्ज़ के क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है.

Asus Laptop

यह लैपटॉप 21,499 रूपये में उपलब्ध कराया गया है. इस लैपटॉप को अमेजन पर उपलब्ध कराया गया है. इस लैपटॉप में 15.6 इंच स्क्रीन डिस्प्ले, 1.7 गीगाहर्ट्ज़ इंटल कोर आई3 प्रोसेसर, 2GB रैम, 500GB स्टेंडर्ड हार्ड ड्राइव दिया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -