खिलाड़ियों के लिए बड़ी खबर, अगले साल भी टोक्यो 2020 के नाम से ही होगा ओलंपिक का आयोजन

खिलाड़ियों के लिए बड़ी खबर, अगले साल भी टोक्यो 2020 के नाम से ही होगा ओलंपिक का आयोजन

एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 18000 से अधिक हो चुकी है. वहीँ अब इस वायरस का कहर पूरे खेल जगत में छाता जा रहा है.  कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से इस साल होने वाले टोक्यो ओलंपिक को एक साल के लिए टाल दिया गया है. मंगलवार को अहम बैठक के बाद इसे साल 2021 में करवाने का फैसला किया गया. हालांकि देरी से शुरू होने वाले ओलंपिक का नाम भी टोक्यो 2020 ही होगा. 

रिपोर्ट्स के अनुसार टोक्यो के गवर्नर युरिको कोइक ने मंगलवार को कहा, खेलों को ग्रीष्मकालीन 2021 तक आयोजित किया जाएगा. कोइके ने यह टिप्पणी तब की जब वह और प्रधान मंत्री शिंजो आबे ने अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति के प्रमुख थॉमस बाख से बात की.

महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस की वजह से अब तक 18000 से अधिक मौतें हुई हैं, जिसकी वजह से दुनियाभर के कई अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट स्थगित या रद्द कर दिए गए. इसके बाद अलग-अलग देशों से बढ़ते दबाव के बाद मंगलवार को जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे और अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति ने खेलों के इस महाकुंभ को एक साल के लिए टालने का निर्णय लिया.

पंजाब में बढ़ी कोरोना के मरीजों की संख्या

कोरोना के खौफ को भुला देगा पूनम का यह अतरंगी वीडियो

कॉर्टनी कार्दशियां को इस वजह से अपनी लव लाइफ की जानकारी साझा करना पसंद नहीं हैं