'कसौटी जिंदगी के 2' ऑफ एयर होने पर बोले पार्थ
'कसौटी जिंदगी के 2' ऑफ एयर होने पर बोले पार्थ
Share:

टेलीविज़न के जाने माने शो 'कसौटी जिंदगी की 2' के कलाकारों के लिए अगला हफ्ता बहुत इमोशनल होने वाला है। पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस स्टारर ये शो अगले हफ्ते ऑफ एयर हो जाएगा। इस शो के बंद होने की खबरों के दौरान पार्थ समथान ने अपने फैंस, को-स्टार्स और प्रोड्यूसर एकता कपूर के लिए एक खास SMS दिया है। मीडिया को दिए  गए इंटरव्यू में पार्थ समथान ने बोला है कि 'कसौटी जिंदगी की 2' की बदौलत उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत कुछ सिखने को मिला है।

पार्थ समथान का मानना है, 'कसौटी जिंदगी के ने मुझे एक महान एक्टर और एक अच्छा इंसान बनने का अवसर दिया है। मैं एकता कपूर, स्टार प्लस, मेरे को-स्टार्स और उन सभी लोगों को धन्यवाद कहना चाहता हूं जिन्होंने मुझे कार्य करने का सही तरीका बताया है और मुझे 2 वर्ष पहले इतना बड़ा अवसर दिया था। इन सभी लोगों के बिना मैं वो व्यक्ति बन ही नहीं पाता जो मैं आज हूं। बहुत कम ऐसा होता कि हम ऐसे खूबसूरत, ऐतिहासिक और शानदार सीरियल का भाग बनें। और अंत में उन सभी फैंस को धन्यवाद कहना चाहूंगा जिन्होंने अनुराग बासु के किरदार में मुझे इतना प्यार दिया। मैं ये सब बहुत मिस करूँगा।'

पार्थ समथान ने मेकर्स के सामने की थी ये दो जिद: पार्थ समथान ने मेकर्स के सामने इस शो में रुकने के लिए 2 शर्त रखी थी। पार्थ समथान की पहली शर्त थी कि उनकी फीस को और भी बाध्य जाए। वहीं दूसरी शर्त ये थी कि उनके अभिनय पर अधिक से अधिक फोकस रखा जाए। खैर, सारी बातों को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने इस सीरियल को ही बंद करना ही अच्छा समझा।

 'बालिका वधू' फेम सुरेखा सीकरी को मिली अस्पताल से छुट्टी, जल्द शुरू कर सकती है शूटिंग

'अनीता भाभी' बनने को लेकर नेहा पेंडसे ने कही चौंकाने वाली बात

इस वजह से बिग बॉस की शूटिंग करने से घबरा रहे है सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -