Kesari New Song : कल 'गरजेगा' केसरी का 'सिंह', टीज़र आया सामने
Kesari New Song : कल 'गरजेगा' केसरी का 'सिंह', टीज़र आया सामने
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'केसरी' का दूसरा गाना कल होने वाला है. इसके बारे में हाल ही जानकारी सामने आई है. बता दें, इसका पहला गाना रिलीज़ हो चुका हो गया है रिलीज होग गया है. इस नए गाने के बारे में आपको बता दें कि इसका छोटा सा टीज़र अक्षय कुमार ने शेयर किया है. इस टीज़र को दिखाने जा रहे हैं. इस गाने की खास बात ये है कि अक्षय कुमार ने इस गाने के दो लाइन गाकर ट्विटर और इंस्टग्राम पर शेयर किया है.

दरअसल, उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह आज सिंह गरजेगा गा रहे हैं. इस वीडियो में वह बेहद एनर्जेटिक नज़र आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में अक्षय ओरेंज कलर की टी शर्ट में स्टूडियो में गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. इस टीजर को देखने के बाद दर्शक कल यानी 5 मार्च का इंतजार कर रहे हैं. इसी के साथ आप देख लीजिये इसका ये नया टीज़र. 

आप जानते ही हैं इस सॉन्ग से पहले इसका पहला सॉन्ग सानू केहंदी भी रिलीज हुआ था. इसको भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था. देखना होगा की कल इस फिल्म के दुसरे सॉन्ग को दर्शक कितना पसंद करते हैं. इसके लिए आपको कल तक इंतज़ार करना पड़ेगा. फिल्म केसरी में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म की स्टोरी पीरियड ड्रामा पर आधारित है. इस फिल्म में आपको देखने को मिलेगा की कैसे 21 सिक्ख हजारों दुश्मनों से लड़ते हैं.  यह फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगी. 

Watch Teaser

Kesari First Song : हमले के पहले जश्न मनाते दिखे सारागढ़ी के सिख

आज रिलीज़ होगा केसरी का नया गाना 'सोनू कंहदी', अक्षय ने शेयर किया वीडियो

Kesari Trailer : सामने आया केसरी का धमाकेदार ट्रेलर, दुश्मन से यूँ लड़े 21 सिख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -