हॉलीवुड सिंगर और एक्टर Rita Ora का बड़ा बयान, कहा- "शुरूआती दौर में बहुत कुछ...."

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और सिंगर Rita Ora को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो, वह हमेशा ही अपनी एक्टिंग सिंगिंग और खूबसूरती से अपने फैंस का दिल जीतती हुई आईं है, Rita Ora ने हॉलीवुड इंडस्ट्रीज को एक से बढ़कर एक गाने और मूवी दी है,  अपनी कई खूबियों के कारण Rita Ora हमेशा से ही चर्चाओं का पात्र बनी रही हैं. लेकिन इस बार खबरे जरा अलग है, इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह जो सामने आई है उसके सुनकर उनके सभी फैंस हैरान हो चुके है. तो चलिए जानते है... 

जी हां इस बार Rita Ora अपनी फिल्मों और गानों को लेकर नहीं बल्कि किसी और बात के चलते चर्चाओं में है, हम बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू में Rita Ora ने कहा है कि उन्होंने अपने जीवन के शुरूआती दौर से लेकर अब तक बहुत कुछ सहन किया है, उन्होंने कहा है कि उनके शुरूआती दौर में उनके साथ बहुत कुछ ऐसी बातें घटी है जिसके बारें में कोई सपने में भी नहीं सोच सकता है. 

अपनी बात को जारी रखते हुए Rita Ora ने आगे कहा है कि इस बार वह मानसिक और शारीरिक दोनों रूप से मजबूत हो चुकी है, और हर किसी को जवाब देने के लिए हमेशा ही आगे रहने वाली है, Rita Ora ने आगे कहा है कि अब वह किसी से नहीं डरती हैं, वह बुरी से बुरी परिस्थिति का भी सामना करने के लिए खड़ी होने वाली है. वहीं बात करें Rita Ora के वर्कफ़्रंट की तो फिलहाल वह किसी भी प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रही है, लेकिन वह जल्द ही एक नया प्रोजेक्ट शुरू करने वाली है. 

भ्रष्टाचार से परेशान हुए मंत्री, इस अनोखे तरीके से सिखाया ईमानदारी का पाठ

हेमंत सोरेन के बयान पर बोले सीएम नीतीश- पता नहीं लोग क्यों बोलते हैं...

जेपी नड्डा ने दिलीप घोष और बेबी रानी मौर्य को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किया नियुक्त

Most Popular

- Sponsored Advert -