पहली बार Honda City हुई स्पॉट, ये है अन्य खासियत
पहली बार Honda City हुई स्पॉट, ये है अन्य खासियत
Share:

वाहन निर्माता कंपनी Honda अपनी पॉप्युलर सिडैन कार City का नया मॉडल लाने की तैयारी में है. नेक्स्ट-जेनरेशन Honda City को भारत में पहली बार टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. नोएडा-गाजियाबाद के आसपास टेस्टिंग के दौरान इसकी तस्वीरें लीक हुई हैं. यह 5वीं जेनरेशन होंडा सिटी है, जो मौजूदा मॉडल को रिप्लेस करेगी. आगे जाने पूरी रिपोर्ट के अनुसार 

Festive offer का उठाए लाभ मात्र 999 रु की कीमत में घर लाएं ये बाइक

हाल ही में सामने आई लीक तस्वीरों से साफ हुआ है कि नई होंडा सिटी मौजूदा मॉडल से लंबी और चौड़ी होगी. सामने से इसकी स्टाइलिंग कुछ हद तक होंडा की फ्लैगशिप सिडैन कार एकॉर्ड की तरह होगी. नई सिटी में एलईडी एलिमेंट्स के साथ बड़े रैपअराउंड हेडलैम्प, मोटी क्रोम पट्टी के साथ चौड़ी ग्रिल और सेंटर में होंडा का बड़ा बैज देखने को मिलेगा. पीछे की तरफ एलईडी रैपअराउंड टेल-लैम्प मिलेंगे.

ऑटो सेक्टर में जीएसटी कटौती पर गडकरी ने इस मंत्रालय को बताया जवाबदेह

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नई जेनरेशन होंडा सिटी में अपडेटेड इंजन मिलेंगे.इसमें माइल्ड-हाइब्रिड पेट्रोल इंजन होगा. कंपनी ने खुलासा किया है कि नेक्स्ट-जेनरेशन जैज और सिटी जैसे मॉडलों के लिए वह एक नया और ज्यादा कॉम्पैक्ट हाइब्रिड सिस्टम विकसित कर रही है. नई सिटी में बीएस6 डीजल इंजन का भी ऑप्शन होगा. इसके अलावा अमेज की तरह इसमें भी डीजल-CVT का विकल्प भी दिया जा सकता है.नई होंडा सिटी को अगले साल ऑटो एक्सपो में पेश किए जाने की उम्मीद है. मार्केट में इसकी टक्कर ह्यूंदै वरना, फोक्सवैगन वेंटो, टोयोटा यारिस, मारुति सियाज और स्कोडा रैपिड जैसी कारों से होने वाला है.

TVS Zest 110 से Hero Pleasure Plus कितनी है दमदार, ये है तुलना

Hero Pleasure से Pleasure Plus कितनी है अलग, जानिए तुलनाइन पावरफुल स्कूटर की

कीमत है किफायती, त्यौहारी सीजन में उठाए खरीदा का लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -