अगली दिवाली राम मंदिर में !

Dec 03 2017 08:03 PM
अगली दिवाली राम मंदिर में !

राम मंदिर बनना तय है, अगली दीवाली वहीं मनाएंगे ये कहना है, बीजेपी के वरिष्ट नेता सुब्रमण्यम स्वामी का. एक पत्रकार वार्ता के दौरान स्वामी ने कहा कि, कोर्ट का फैसला आते ही राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जायेगा और पूरा देश अगली दिवाली अयोध्या में मानाने के लिए तैयार रहे. कोर्ट का फैसला पक्ष में ही आने को लेकर आश्वस्त दिख रहे स्वामी ने अपनी बात से विपक्ष को करार जवाब दिया. उन्होंने कहा की मंदिर निर्माण की सामग्री तैयार है, और कोर्ट का फैसला अब जल्द ही आने वाला है. राम मंदिर को लेकर अगली सुनवाई 5 दिसम्बर को होनी है.

पिछले सात सालो से मंदिर और मज्जिद का मामला कोर्ट में अटका हुआ है. पिछले सप्ताह 10,000 पन्नो के दस्तावेजो के इंग्लिश ट्रांसलेशन का काम पूरा होने के बाद सुनवाई में तेजी आने के आसार है. हिन्दू संगठनों और संघ इस हेतु कई बार कोर्ट और सरकार से बात कर चुके है. मान्यताओ और खुदाई में मिले भव्य मंदिर के अवशेषों के आधार के अनुसार कोर्ट का फैसला पक्ष में आने के पूरे-पूरे आसार है.

देश में इस मुद्दे को लेकर कई बार हिन्दू-मुस्लिम संगठन भी आपस में लड़ चुके है. आये दिन मुस्लिम नेताओ के बयान पर हिन्दू संगठन की और से कटाक्ष और आरोप-प्रत्यारोप होते ही रहते है. जिस से देश में अराजकता का माहौल बना रहता है.

यहाँ क्लिक करे 

श्री राम मंदिर विवाद, श्री श्री से हिंदूओं को एकमत करने की अपील

महंत ज्ञान दास महाराज ने कहा, 2010 में ही बन जाता मंदिर

शिया वक्फ बोर्ड ने कहा,मस्जिद को लखनऊ में बनाया जाए