ऑकलैंड : एकमात्र टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड ने दी श्रीलंका को 35 रनों से करारी शिखस्त

Jan 12 2019 10:11 AM
ऑकलैंड : एकमात्र टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड ने दी श्रीलंका को 35 रनों से करारी शिखस्त

ऑकलैंड : धमाकेदार बल्लेबाज डग ब्रेसवेल और पदार्पण कर रहे स्कॉट कुगेलेजिन की अच्छी बल्लेबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने ऑकलैंड ईडन पार्क पर खेले गए इकलौते टी-20 मैच में शुक्रवार को श्रीलंका को 35 रनों से हरा दिया. डग ब्रेसवेल ने 26 गेंद पर 44 और स्कॉट कुगेलेजिन ने 15 गेंदों पर नाबाद 35 रनों की पारी खेली, जिससे न्यूजीलैंड ने 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए.

भुवनेश्वर और कुलदीप ने बिगाड़ी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत

डिकवेला ने की तेज शुरुआत 

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार इस स्कोर के जवाब में कीवी गेंदबाजों ने श्रीलंका को 16.5 ओवरों में 144 रनों पर ढेर कर दिया. इसके साथ ही श्रीलंका के निराशाजनक दौरे का अंत हुआ जिसमें टीम को पहला टेस्ट ड्रॉ खेलने के बाद दूसरे टेस्ट, तीन वनडे और एकमात्र टी-20 में हार का सामना करना पड़ा.बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका ने शुरुआत तेज की. निरोशन डिकवेला ने पहले ही ओवर की चार गेंद पर 11 रन जोड़े लेकिन पांचवीं गेंद पर फर्गूसन ने सादीर समाराविक्रमा को खाता खोले बगैर पवेलियन भेज दिया. 

सामने आया नागिन 3 के इस एक्टर का हिडन टैलेंट, देखते ही फैंस रह गए दंग

परेरा ने फिर दिखाया जलवा 

ऑलराउंडर तिसारा परेरा ने एक बार फिर अपना जलवा दिखाया और 24 गेंदों पर दो चौके और तीन छक्कों की मदद से 43 रनों की पारी खेली. उन्होंने कुशल मेंडिस के साथ मिलकर टीम का स्कोर 94 तक पहुंचाया. यहां टिम साउदी ने मेंडिस को आउट कर दिया. परेरा भी 118 रनों के कुल स्कोर पर आउट हो गए और यहां से मेहमान टीम की जीत की उम्मीदें खत्म होने लगीं. कीवी टीम के लिए लॉकी फर्गूसन और लेग स्पिनर ईश सोढी ने तीन-तीन विकेट अपने नाम किए.

IND vs AUS : थोड़ी देर में शुरू होगा पहला वनडे, 80 के दशक की याद दिलाने उतरेगी ऑस्ट्रेलियाई टीम

सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में महिला को हुई 20 वर्ष की सजा, फ्लैट पर ले जाकर किया ये काम

हार्दिक पांड्या के विवादित बयान पर कप्तान कोहली ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात