बांग्लादेश से शुरू हुई न्य़ूजीलैंड की वनडे सीरीज, ऐसी है स्तिथि

Feb 13 2019 12:04 PM
बांग्लादेश से शुरू हुई न्य़ूजीलैंड की वनडे सीरीज, ऐसी है स्तिथि

नेपियर : अब से कुछ दिनों पहले भारत के खिलाफ अपने ही घर पर 1-4 से सीरीज गंवाकर अब कीवी टीम बांग्लादेश के खिलाफ तीन वनडे मुकाबलों की सीरीज खेल रही है. इसी साल इंग्लैंड में होने वाले आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप से पहले यह सरीजी न्य़ूजीलैंड के लिए आखिरी इंटरनेशनल सीरीज है. इसके बाद उसे इंग्लैंड मे प्रैक्टिस मैच खेलने का ही मौका मिलेगा.

यू ट्यूब पर फैली सुरेश रैना के निधन की अफवाह, परेशान हुआ खब्बू बल्लेबाज़

ऐसा होगा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बांग्लादेश के खिलाफ न्यूजीलैंड ने कभी भी अपने घर पर वनडे सीरीज नहीं गंवाई है लेकिन उसकी टीम को भारत से सामने मिली हार की कड़वी यादों को भूल कर मैदान पर उतरना होगा. इस वनडे में न्यूजीलैंड को अपनी बल्लेबाजी को फिर से पुख्ता करने का मौका मिलेगा. कॉलिन मुनरो और हेनरी निकल्स भारत के खिलाफ टिक कर नहीं खेल सके थे लिहाजा इस सीरीज में उनपर निगाहें जरूर रहेंगी. वहीं दूसरी ओर बांग्लदेश के गेदंबाजी अटैक की परख भी इस सीरीज में ही होनी है. 

ENG vs WI TEST : रूट के शानदार शतक की बदौलत मजबूत स्तिथि में इंग्लैंड

जानकारी के लिए बता दें भारतीय गेंदबाजी अटैक ने मेजबान न्यूजीलैंड टीम के टॉप ऑर्डर को जमीन पर ला पटका था. देखना होगा कि बांग्लादेश गेंदबाज यह कमाल कर पाते हैं या नहीं. बता दें भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड दौरे पर शानदार प्रदर्शन किया था.

आईसीसी टी-20 रैंकिंग में इन भारतीय खिलाडियों ने मारी बाजी

भारत के युवा बैडमिंटन खिलाड़ीयों को तैयार करेंगे मॉर्टन फ्रास्ट

पूर्व तेज गेंदबाज पर हुए हमले के बाद सहवाग और गंभीर ने कही ऐसी बात