न्यूयॉर्क म्यूजिक फेस्टिवल में जब अचानक सुनी गोली की आवाज़
न्यूयॉर्क म्यूजिक फेस्टिवल में जब अचानक सुनी गोली की आवाज़
Share:

न्यूयॉर्क : न्यूयॉर्क के सेंट्रल पार्क में तब अफरा तफरी मच गई जब लोगों ने ग्लोबल सिटिजन फेस्टिवल में गोली की आवाज़ सुन ली. ये हंगाम शनिवार की शाम को हुआ है सेंट्रल पार्क में म्यूजिक शो चल रहा है. ये हंगामा कुछ ही देर का था लेकिन बाद में पता चला कि म्यूजिक शो के दौरान एक पुलिस बैरियर गिर गया जिसे वहां मौजूद लोगों ने गोली की आवाज़ समझ लिया और घबरा गए. 

पाकिस्तान के नौकरशाह ने चुराया कुवैती का पर्स, करतूत हुई कैमरे में कैद

जैसे ही ये आवाज़ सुनाई दी लोगों ने भगदड़ शुरू हो गई और घबराहट पैदा होने लगी. खबर के अनुसार पार्क के ग्रेट लॉन में 60,000 लोग जमा थे. लेकिन जैसे ही सबको पता चला कि ये गोली की आवाज़ नहीं है सभ को तसल्ली हुई और म्यूजिक को एन्जॉय किया. इस कार्यक्रम में लोगों ने न्यूयॉर्क के गवर्नर एंड्रयू क्यूमो और रिपब्लिकन सिनेटर जेफ फ्लैक के साथ ही गायक जैनेट जेक्सन और जॉन लिजेंड को सुना. 

एक गलती की वजह से अपनी ही कंपनी छोड़ने को मजबूर हुए एलन मस्क

ये घटना जब हुई तब करीब 8 बज रहे थे और ये बैरियर लोगों को संतुलित करने के लिए लगाए गए थे लेकिन भीड़ अधिक होने के कारण ये गिर गया और बहुत तेज़ आवाज़ कर गया. इस शोर से वैसे तो हर कोई घबरा गया था लेकिन वहां मौजूद लोगों ने भीड़ को संभाला और मंच पर खड़े लोगों ने लोगों को शांत करने का काम किया. कई बार ऐसे बड़े शो में ये देखने को मिलता है जहां पर भारी मात्रा में लोगों के कारण व्यवस्था गड़बड़ हो जाती है. 

खबरें और भी..

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

भारत का पलटवार, कहा पेशावर हमला पाक द्वारा पाले गए आतंकियों ने ही किया था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -