Newstracklive: दिन भर की सुर्खियां विस्तार से...
Share:

कठुआ जैसी घटना शर्मनाक-रामनाथ कोविंद:
राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने बुधवार को कठुआ गैंगरेप की घटना की निंदा करते हुए कहा कि आजादी के 70 साल बाद ऐसी घटना 'शर्मनाक' है. जम्मू के कटरा में श्री माता वैष्णो देवी यूनिवर्सिटी के छठवें दीक्षांत समारोह को संबोधित करते हुए राष्ट्रपति ने यह बात कही. 

मोदी को लंदन में भी कर्नाटक की फिक्र:
.नरेंद्र मोदी भले ही ब्रिटेन दौरे पर हैं, लेकिन वहां से भी वे कर्नाटक विधानसभा चुनाव को साधने की कोशिश कर रहे हैं। मोदी बुधवार को यहां टेम्स नदी पर स्थित लिंगायत संत बसवेश्वर की मूर्ति के सामने प्रार्थना की , 2015 में मोदी ने ही इस मूर्ति का अनावरण किया था। इसे कर्नाटक चुनाव से एक महीने पहले लंदन से मोदी का लिंगायत कार्ड माना जा रहा है। 

वरुण के लिए घर छोड़कर भागी 14 साल की बच्ची:
स्टार्स के लिए फैन्स का क्रेज भी कमाल का होता है. कभी-कभी तो दीवानगी इस हद तक बढ़ जाती है कि इससे मुसीबतें भी खड़ी हो जाती हैं. वरुण धवन के लिए भी हाल ही में कुछ ऐसा ही हंगामा हुआ है. उनकी एक फैन 'अक्टूबर' देखकर इतनी इंप्रेस हुई कि मिलने के लिए सीधे उनके घर पहुंच गई. काफी देर हंगामा करने के बाद वह वरुण के घर के बाहर टेंट लगाकर बैठ गई 

मोदी के भारत आने का इंतजार करूंगी - मालीवाल:
दिल्‍ली महिला आयोग की अध्‍यक्ष स्वाति मालीवाल का अनशन छठे दिन भी जारी है. अपने अनशन के दौरान स्‍वाति मालीवाल ने कहा कि इसे अनशन की शक्‍ति ही कहेंगे कि लोग दूर-दूर से आ रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि चाहे कुछ भी कुर्बानी देनी पड़ जाए, मैं लड़ूंगी आप मेरा साथ देना. 

मनमोहन का मोदी पर निशाना: 
पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें ज़रूरी मुद्दों पर ज़्यादा बोलना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा, "पीएम मोदी को वही सलाह माननी चाहिए, जो किसी दौर में वे मुझे देते थे." कठुआ में आठ साल की बच्ची से रेप और उन्नाव में हुए रेप की घटना पर पीएम की चुप्पी को देखते हुए पूर्व प्रधानमंत्री ने यह बातें कहीं. 

बेंगलोर की हार से गुस्से में आए कोहली:
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने मुंबई के खिलाफ 92 रन की शानदार पारी खेली और आईपीएल के इतिहास में सबसे ज़्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए. लेकिन इसके बावजूद बेंगलोर को हार का सामना करना पड़ा. होमग्राउंड पर मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 46 रनों से हराया.  कोहली को उनकी कमाल की पारी ने इस सीज़न की ऑरेंज कैप दिलवा दी. लेकिन फिर भी कोहली का गुस्सा शांत नहीं हुआ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -