-
Newstracklive: दिन भर की सुर्खियां विस्तार से...
Share:

कर्नाटक चुनाव: उम्मीदवारों से ज्यादा 'भगवान भरोसे' देवगौड़ा:
कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने में कुछ दिन बचे हैं. ऐसे में कांग्रेस, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और जनता दल सेक्युलर (जेडीएस) ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक रखी है. पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस सुप्रीमो एचडी देवगौड़ा धार्मिक अनुष्ठानों और अध्यात्म से तात्कालिक शक्ति हासिल करने में लगे हैं. देवगौड़ा का मानना है कि राजनीतिक शक्ति के लिए मेहनत के साथ-साथ सितारों का भी साथ जरूरी है. 

सुप्रीम कोर्ट की वेबसाइट हैक, ब्राजील के हैकर्स पर शक:
सुप्रीम कोर्ट की वेबसाइट गुरुवार को हैक हो गई. इस साइबर अटैक में ब्राजीलियन हैकर्स का हाथ बताया जा रहा है. वेबसाइट supremecourtofindia.nic.in खोलने पर 'पत्ती' जैसी तस्वीर और  'hackeado por HighTech Brazil HacTeam’ मैसेज दिख रहा है. हालांकि, अब वेबसाइट पर Site Under Maintenance लिखा दिख रहा है. 

सोहराबुद्दीन केस में जज रहे लोया की मौत प्राकृतिक थी-सुप्रीम कोर्ट:
सोहराबुद्दीन एनकाउंटर केस की सुनवाई करने वाले जज बीएच लोया की मौत की स्वतंत्र जांच स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) से नहीं कराई जाएगी। सुप्रीम कोर्ट ने इस संबंध में दायर की गईं सभी याचिकाओं को खारिज करते हुए कहा कि जज लोया की मौत प्राकृतिक थी। कोर्ट ने यह भी कहा कि जज लोया की तबियत बिगड़ी उस वक्त उनके साथ मौजूद चार जजों के बयानों पर शक करना न्यायपालिका की अवमानना जैसा है। 

खुद के स्टेमिना पर बोले प्रधानमंत्री मोदी:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को लंदन के ऐतिहासिक वेस्टमिंस्टर हॉल में लोगों के सवालों के जवाब दिए। इस कार्यक्रम का नाम था, ‘भारत की बात-सबके साथ’ कार्यक्रम का संचालन मशहूर कवि प्रसून जोशी ने किया। मोदी ने कई सवालों के जवाब दिए। ये सवाल सर्जिकल स्ट्राइक से भारत में रेप की बढ़ती घटनाओं तक थे। मोदी ने हर सवाल का अपने अंदाज में जवाब दिया। 

मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य को लेकर अफवाह पर पुलिस सख्त:
मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर इन दिनों अमेरिका में इलाज करवा रहे है है और उनकी बीमारी को लेकर कई तरह की अफवाहे फैलाई जा रही है. ऐसे में गोवा पुलिस क्राइम ब्रांच ने मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य को लेकर झूठी खबर फैलाने वाले एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. गौरतलब है कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को पेट की बीमारी से निजात नहीं मिल रही थी, वो लगातार इस बीमारी से परेशान थे. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -