News Track Live Bulletin: दिन भर की सुर्खियां विस्तार से...
News Track Live Bulletin: दिन भर की सुर्खियां विस्तार से...
Share:

GST का 1 साल, डिजाइन, स्ट्रक्चर और रेट से जनता का बुरा हाल : कांग्रेस
आज से ठीक एक साल पहले 30 जून की मध्य रात्रि को केंद्र सरकार ने गुड्स एंड सर्विस टैक्स (GST) को लागू किया था. जिसके बाद देश में काफी बवाल भी हुआ था. जीएसटी 1 जुलाई 2017 को लागू कर दिया गया था. जिसने आज अपना 1 साल पूरा कर लिया हैं. इस पर जहां एक और विपक्ष सरकार पर हमले करने से कतई नहीं चूक रही हैं. वहीं दूसरी ओर भाजपा में इसे लेकर जश्न का माहौल हैं. 

उत्तराखंड: 100 मीटर खाई में गिरी बस, 46 लोगों की मौत:
उत्तराखंड से एक बड़ी खबर मिल रही है. खबर के अनुसार उत्तराखंड के पौड़ी के घुमावदार क्षेत्र में बस का बैलेंस बिगड़ने के कारण यह बड़ा हादसा हो गया है. बताया जा रहा है कि बस में सवार 50 लोगों में से 46 की मौत हो गई है. मौके पर पुलिस और गांव वालों के साथ SDRF की टीम भी रेस्क्यू ऑपरेशन कर रही है. 

एक घर के 11 लोगों की मौत से सहम उठी दिल्ली:
दिल्ली में आज एक घर से 11 लोगों के शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई है. दिल्ली के बुराड़ी स्थित एक घर से यह शव मिलने के बाद आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है. बताया जा रहा है कि इन 11 लोगों में सभी एक ही परिवार के लोग है. मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है और जांच अभी जारी है.

भारत ने ईरान को कबड्डी में दी बड़ी शिकश्त:
 भारतीय कबड्डी टीम ने एक बार फिर अपना दबदबा कायम रखते हुए शनिवार को छह देशों के पहले कबड्डी मास्टर्स के फाइनल में एक तरफा मुकाबले में खिताब जीत लिया है. कबड्डी में विश्व के दो शीर्ष देशों के बीच हुए खिताबी मुकाबले में तीन बार की विश्व चैम्पियन भारत ने मैच की शुरूआत से ईरान को कोई मौका नहीं दिया.

अर्जेंटीना बाहर, मेसी का सपना भी खत्म:
रूस में खेले जा रहे फीफा विश्वकप में क्वाटर फाइनल में जाने के लिए के लिए मुकाबले शुरू हो चुके हैं जिसमे सबसे पहला मुकाबला फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच खेला गया. युवा खिलाड़ी किलियन एमबापे के शानदार प्रदर्शन से  फ्रांस ने अर्जेंटीना और लियोनल मैसी को शनिवार राउंड 16 के  मुकाबले में 4-3 से पराजित कर यहाँ से बाहर कर दिया.

पुर्तगाल का थमा सफर, रोनाल्डो नहीं कर पाए कोई करिश्मा:
 रूस में खेले जा रहे फीफा विश्वकप में पुर्तगाल और उरुग्वे के बीच नॉकआउट मुकाबला खेला गया जो कि काफी रोमांचक हुआ. मैच में उरुग्वे ने एडिसन कावानी के डबल से पुर्तगाल को 2-1 से हरा दिया साथ ही इस टूर्नामेंट में उसका सफर भी खत्म कर दिया. यहाँ पर  दोनों टीमें 42 साल बाद एक दूसरे के खिलाफ नॉकआउट मुकाबले में आमने - सामने थीं

मंदसौर बलात्कार मामले में अखिलेश का बीजेपी पर निशाना:
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंदसौर गैंगरेप में बीजेपी पर निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने कहा कि "मंदसौर की घटना काफी अमानवीय और हृदय विदारक है. यह बहुत शर्म एक विषय है कि भाजपा के राज्यों में महिलाओं और बच्चों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ी है और इन घटनाओं पर भाजपा का रवैया हमेशा से शून्य ही रहा है."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -