News Track Live Bulletin: दिन भर की खबरें विस्तार से...
News Track Live Bulletin: दिन भर की खबरें विस्तार से...
Share:

मोदी धृतराष्ट्र की तरह अंधे हो चुके हैं : कांग्रेस
 कांग्रेस और भाजपा के बीच तीखीं नोक-झोंक का दौर जारी है. पीएम मोदी को लेकर अब कांग्रेस के दिग्गज नेता रणदीप सुरजेवाला ने विवादित बयान दिया है. जहां उन्होंने पीएम मोदी की तुलना धृतराष्ट्र से कर दी. पीएम मोदी के कल वाराणसी में दिए बयान से कांग्रेस बुरी तरह ख़फ़ा है. पीएम मोदी ने कल कांग्रेस को मुस्लिमों की पार्टी करार दिया था. जिस पर अब कांग्रेस ने भी मोदी को जमकर आड़े हाथों लिया है.

एक देश एक चुनाव : मोदी को रजनीकांत का समर्थन दिया यह बड़ा बयान:
मोदी सरकार के एक देश एक चुनाव को देश की जनता का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है. इसी कड़ी में अब दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के सुपरस्टार रजनीकांत का नाम भी जुड़ गया है. सरकार के एक देश एक चुनाव को रजनीकांत का भी समर्थन मिला है. रजनीकांत ने कहा है कि वह  'वन नेशन, वन इलेक्शन' का समर्थन करते हैं. इतना ही नहीं रजनीकांत ने इसका फायदा बताते हुए कहा कि इस कदम से पैसे तो बचेंगे ही साथ ही समय की भी बचत होगी.

नक्सलियों के आतंक से 2 जवान शहीद, 1 घायल:
एक ओर जहां आतंकी हमलों में देश के जवान लगातार अपनी जान खो रहे है. वहीं दूसरी ओर नक्सलियों के हौंसले भी बुलंद होते जा रहे है. ताज़ा जानकारी के मुताबिक़, छत्तीसगढ़ नक्सली हमले में 2 जवान शहीद हो गए है. वहीं एक जवान के घायल होने की ख़बर है. यह ताज़ा नक्सली हमला छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले का बताया जा रहा है. इस हमले में शहीद कॉन्टेबल लोकेन्द्र सिंह और मुखथियार सिंह के रूप में की गई है जो क्रमश: राजस्थान और पंजाब के रहने वाले थे.

झारखण्ड में परिवार के 6 लोगों ने की सामूहिक आत्महत्या:
हाल ही में हुआ दिल्ली का बुराड़ी मर्डर मिस्ट्री अभी सॉल्व भी नहीं हुई थी कि झारखण्ड से एक और सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आया है. मिल रही बड़ी खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि झारखण्ड के हजारीबाग में एक ही परिवार के बच्चों समेत करीब  6 लोगों ने आत्महत्या कर ली है. इस घटना से हजारीबाग इलाके में आसपास के लोग सन्न है. इस घटना की मुख्य वजह कर्ज से परेशानी बताया जा रहा है. 

श्रीलंका के सामने दक्षिण अफ्रीका सिर्फ 73 रन पर सिमटा:
दक्षिण अफ्रीका के श्रीलंका दौरे में मेहमान टीम को पहले ही मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा. दक्षिण अफ्रीका की टीम पहले ही टेस्ट में श्रीलंकाई स्पिन के सामने घुटने टेकती नज़र आई.  पूरी टीम महज 73 रन पर सिमट गयी जिससे उसे 278 रन की करारी शिकस्त झेलनी पड़ी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -