News Track Live Bulletin: दिन भर की सुर्खियां विस्तार से...

MUMBAI RAIN: बारिश से हो रही भारी तबाही 4 दिन और रहेगी जारी:
मुंबई में हो रही बारिश रुकने का नाम नहीं ले रही है. लगातार हो रही बारिश के बाद एक बार फिर मौसम विभाग ने अपनी जानकारी में अगले 4 दिनों तक भारी बारिश की आशंका जताई है. यानी मुंबई में लोगों की मुसीबत बन रही बारिश अभी और कहर ढाने वाली है. बारिश के कारण जहाँ यातायात के सभी साधन ठप्प पड़े है वहीं लोगों का जीवन भी अस्त-व्यस्त हो रहा है. 

कश्मीर : देर रात से जारी मुठभेड़ में 1 आतंकी ढ़ेर:
 देश के अभिन्न अंग कश्मीर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. ताज़ा जानकारी के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी को भारतीय सेना ने ढ़ेर कर दिया है. भारतीय सेना लगातार आतंकियों को खदेड़ने में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि जवानों और आतंकियों के बीच रविवार रत से मुठभेड़ जारी है. जहां सेना को अब एक आतंकी को ढ़ेर कर सफलता मिली है. 

पेट्रोल-डीजल के दाम में लगातार 5वें दिन लगी आग:
देश में लगातार पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने का सिलसिला जारी है. 36 दिनों तक लगातार पेट्रोल-डीजल के दाम कम होने के बाद अब एक बार फिर इनके दाम पुनः बढ़ने का सिलसिला शुरु हो गया है. बता दे कि आज लगातार पांचवे दिन तेल की कीमतों में इजाफा देखने को मिला है. सोमवार को पेट्रोल की कीमत में 23 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है. वहीं डीजल के दाम में आज 21 पैसे प्रति लीटर का इजाफा हुआ है. 

बस-डंपर की भिड़ंत में सात मृत, 21 की हालत नाजुक:
 एक भयानक सड़क हादसे में एक बच्चे समेत सात लोगों ने अपनी जान गवाई. हादसा अजमेर जिले का है जहा इस भीषण दुर्घटना में 21 लोग घायल भी हुए है. खबर के अनुसार कुछ लोग गंभीर हालत में है जिसके कारण मरने वालो की संख्या बाद सकती है जिनका अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में  इलाज चल रहा है. शिक्षा राज्य मंत्री वासुदेव देवनानी और जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक ने अस्पताल का दौरा कर घायलों का हाल जाना. हादसा डंपर व बस की भीषण टक्कर से हुआ जिसके बाद दोनों वाहनों के ड्रायवर कंडक्टर भाग निकले. 

तारक मेहता का उल्टा चस्मा के हंसराज हाथी की दिल का दौरा पड़ने से मौत:
टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'डाक्टर हंसराज हाथी' का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर अभिनेता कुमार आजाद के फैंस के लिए बेहद ही बुरी खबर हैं. बता दें कि आपका यह पसंदीदा कलाकार अब दुनिया को अलविदा कह चुका हैं. जी हाँ अपने किरदार 'डाक्टर हंसराज हाथी' में जान डाल देने वाले अभिनेता कुमार आजाद का निधन हो गया हैं जिसके चलते टीवी दुनिया में सनसनी फैली हुई है. बताया जा रहा है कि कुमार आजाद की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -