News Track Live Bulletin: दिन भर की बड़ी खबरें विस्तार से...
News Track Live Bulletin: दिन भर की बड़ी खबरें विस्तार से...
Share:

ऑपरेशन ऑलआउट: अब भागते फिर रहे है आतंकी:
जम्मू-कश्मीर में बीजेपी और पीडीपी का गठबंधन टूटने के बाद राज्य के हालात अभी काफी बुरे दौर में है. सरकार टूटने के बाद यहाँ पर विपक्ष में बैठी नेशनल कॉन्फ्रेंस ने फिर चुनाव कराने के मांग की है. वहीं जम्मू कश्मीर में राज्यपाल एनएन वोहरा ने जम्मू कश्मीर में सभी दलों की एक बैठक बुलाई है, इस बैठक में जम्मू-कश्मीर के मौजूदा हालातों और आने वाले दिनों के बारे में चर्चा की जाएगी. वहीं इस संघर्ष विराम को वापस लेने के बाद  अब आतंकियों पर सेना ने हमले तेज कर दिए है. 

मप्र: कांग्रेस ने किया उप-मुख्यमंत्री के नाम का एलान:
विधानसभा चुनाव को लेकर सूबे में सगर्मिया तेज हो चली है. कांग्रेस में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर सवाल अब तक कायम है. मगर इसी बीच कांग्रेस ने अपने डिप्टी सीएम पद के उम्मीदवार को लेकर एक बयान दिया है. कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया ने बयान दिया है कि अगर मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो सुरेंद्र चौधरी उप मुख्यमंत्री बनेंगे.

जम्मू-कश्मीर: हालातों पर काबू के लिए राज्यपाल ने बुलाई आपातकालीन बैठक:
जम्मू-कश्मीर में बीजेपी और पीडीपी का गठबंधन टूटने के बाद राज्य के हालात अभी काफी बुरे दौर में है. सरकार टूटने के बाद यहाँ पर विपक्ष में बैठी नेशनल कॉन्फ्रेंस ने फिर चुनाव कराने के मांग की है. वहीं जम्मू कश्मीर में राज्यपाल एनएन वोहरा ने जम्मू कश्मीर में सभी दलों की एक बैठक बुलाई है, इस बैठक में जम्मू-कश्मीर के मौजूदा हालातों और आने वाले दिनों के बारे में चर्चा की जाएगी. बी

पाकिस्तान ने आतंकवाद पर माकूल कदम नहीं उठाये-अमेरिका:
 पाकिस्तान ने आतंकवाद की सुरक्षित पनाहगाहों के खिलाफ माकूल कदम अब तक नहीं उठाये है ये कहना है अमेरिका की एक शीर्ष राजनयिक का. उन्होंने कहा है कि अमेरिका की उम्मीद के अनुरूप निरंतर या निर्णायक कदम नहीं उठाए गए है. दक्षिण एवं पश्चिम एशिया मामलों के लिए वरिष्ठ ब्यूरो अधिकारी एलिस जी वेल्स ने कहा कि कुछ सकारात्मक संकेत कों के बावजूद अमेरिका ने अभी तक पाकिस्तान को निरंतर और निर्णायक कदम उठाते नहीं देखा जो वह दक्षिण एशिया रणनीति घोषित होने के बाद देखना चाहेगा.

फीफा: कप की दावेदार अर्जेंटीना क्रोएशिया से हार कर मुश्किल, मेसी का जादू गायब:
फीफा विश्व कप-2018 विश्व कप के 21वें संस्करण में अर्जेंटीना की टीम की मुश्किलें बाद गई है. पहले मैच ड्रॉ खेलने के बाद अब ये टीम दूसरा मुकाबला क्रोएशिया से हार बैठी है और वो भी 0-3 से. ग्रुप-डी के मुकाबले में गुरुवार देर रात को निजनी नोवगोरोद स्टेडियम में क्रोएशियाई टीम ने अर्जेंटीना को 3-0 से रौंदा और लगातार दूसरी जीत के साथ नॉक आउट की 16 टेमो में जगह भी बना ली . इसके पहले उरुग्वे, रूस और फ्रांस वर्ल्ड कप के नॉकआउट चरण में पहुंच चुकी है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -