न्यूज़ ट्रैक: बड़ी खबरें, अब तक
Share:


देश और दुनिया की हर खबर पर न्यूज़ ट्रैक की नज़र 


अंबेडकर जयंती: देश के पहले हेल्थ वेलनेस सेंटर का उद्घाटन
अंबेडकर जयंती के मौके पर 'आयुष्मान भारत' के तहत देश के पहले हेल्थ वेलनेस सेंटर का आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उद्घाटन करेंगे. इसके साथ ही ग्राम स्वराज अभियान और आदिवासियों से जुड़ी विभिन्न परियोजनाओं की भी शुरुआत करेंगे. छत्तीसगढ़ के बीजापुर में प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर शहरों से लेकर जंगलों तक सुरक्षा चौकस कर दी गयी है. बड़ी तादाद में पुलिस और केंद्रीय सुरक्षा बलों की तैनाती के चलते पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो गया है. 

प्रवीण तोगड़िया के भविष्य पर फैसला आज,
साइबर सिटी गुरुग्राम में शनिवार को विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) का एक नया इतिहास लिखा जा सकता है. दुनिया भर में हिंदुत्व का झंडा उठाने वाली इस संस्था में पहली बार वोटिंग से चुनाव होगा. वोटिंग सुबह 11 बजे से यहां के न्यू पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में होगी. वीएचपी की स्थापना 1964 में हुई थी 

शादी के बाद पहली बार IPL मैच देखने पहुंची अनुष्का
अनुष्का शर्मा यूं तो पहले भी कई बार आईपीएल मैच देखने के लिए पहुंची हैं, लेकिन इस बार बात जरा खास है. शादी के बाद विराट कोहली पहली बार आईपीएल खेल रहे हैं, तो उनके दीदार के लिए अनुष्का शर्मा भी मैदान पर पहुंच गई. शादी के बाद पहला मौका है, अनुष्का अपने पति को चीयर करने के लिए बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर बेंगलोर पहुंची हैं. 


कर्नाटक चुनाव की तारीखें नहीं हुई थी लीक: चुनाव आयोग
कर्नाटक विधानसभा चुनाव के कार्यक्रम की ऑफिशियल अनाउंसमेंट से पहले ही चुनाव की तारीखों का सोशल मीडिया पर खुलासा हो गया था. हालांकि चुनाव आयोग की इन्वेस्टिगेशन टीम ने चुनाव कार्यक्रम लीक होने से इनकार कर किया है. टीम ने कहा कि यह न्यूज चैनलों पर प्रसारित हुई अनुमानित खबरों का नतीजा है.

मैं हिंदुस्तान हूं, मैं शर्मिंदा हूं-बॉलीवुड 
कठुआ रेप और मर्डर केस की पीड़िता 8 साल की मासूम बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ के सामने आने का सिलसिला लगातार जारी है और अब यह अभियान अपने अगले स्तर पर पहुंच गया है.  सोशल मीडिया के ज़रिये एक इश्तहार यानी प्लैकर्ड लेकर अपने संदेश प्रसारित करने शुरू किये हैं. इन प्लैकर्ड पर लिखा हुआ है - "मैं हिंदुस्तान हूं, मैं शर्मिंदा हूं और उस मासूम बच्ची के लिए इंसाफ चाहिए".

 

भारत- सिर्फ नार्यस्तु संग दुष्कर्मे, क्योंकि रमन्ते सर्वत्र दुर्जनः

इस एक्ट्रेस ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा- बुरे दिन मत दिखाओ

कठुआ दुष्कर्म: आधे-अधूरे इस्तीफे पर आज होगी बैठक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -