न्यूज़ ट्रैक: 6 अप्रैल सुबह की खास सुर्खियां

न्यूज़ ट्रैक: 6 अप्रैल सुबह की खास सुर्खियां
Share:


खास ख़बर -

काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को कल 5 साल जेल की सजा सुनाई गई जिसके बाद तमाम कोशिशों के बाद भी सलमान को जमानत नहीं मिली और उन्हें एक रात जोधपुर सेंट्रल जेल में बितानी पड़ी. अब उनके वकीलों की पूरी कोशिश होगी कि उन्हें आज जोधपुर सेशन कोर्ट से जमानत मिल जाए. वकीलों ने तो गुरुवार को ही सेशन कोर्ट में सलमान की जमानत के लिए याचिका दायर कर दी गई थी, लेकिन सेशन कोर्ट ने शुक्रवार को सुनवाई का फैसला लिया. 

सलमान खान को मिली सजा को लेकर पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने कहा कि सलमान खान को माइनॉरिटी होने के चलते पांच साल कैद की सजा दी गई है. आसिफ ने कहा कि अगर सलमान का संबंध सत्ताधारी दल से होता तो उन्हें कम सजा मिलती.

रामनवमी के बाद बिहार के कई जिलों में हुए सांप्रदायिक हिंसा की घटनाओं पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लम्बी चुप्पी के बाद बयान दिया है. इशारों ही इशारों में भाजपा को कड़ा संदेश देते हुए नीतीश ने कहा कि उन्हें सांप्रदायिक सौहार्द के साथ खिलवाड़ कतई बर्दाश्त नहीं है.

राज्यसभा में विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह ने कहा है कि पीएनबी घोटाले का मुख्य आरोपी नीरव मोदी के हांगकांग में होने की खबर है और विदेश मंत्रालय ने नीरव मोदी की अस्थायी गिरफ्तारी के लिए हांगकांग की सरकार से बात की है. 
14,400 करोड़ के पीएनबी घोटाले का मुख्य आरोपी नीरव मोदी की ताजा लोकेशन हांगकांग में मिली है. वीके सिंह ने बताया कि इस जानकारी के बाद पिछले माह यानी 23 मार्च 2018 को नीरव मोदी की अस्थायी गिरफ्तारी के लिए हांगकांग की सरकार को लिखित में अनुरोध किया था.


राष्ट्र मंडल खेल : संजीता चानू ने जीता देश के लिए दूसरा स्वर्ण पदक 

 

बांग्लादेश में गायब हुए हिन्दू वकील का शव बरामद

कानपुर में मधुमक्खियों ने ली अधेड़ महिला की जान

महीनों तक नहाता नहीं था पति आने लगी गन्दी बदबू तो पत्नी ने किया ऐसा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -