ख़बरें अब तक

  
कर्नाटक- शाह ने सिद्धारमैया में ज़ुबानी जंग 
12 मई को कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में सत्ता पर काबिज होने के लिए भाजपा और कांग्रेस में होड़ के साथ ही जुबानी जंग भी जारी है. दोनों पार्टियां और नेता एक-दूसरे पर हमले कर रही है. कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने भाजपा पर तीखा वार करते हुए कहा है कि चुनाव के दौरान होने वाली इनकम टैक्स रेड संदिग्ध है।इसके पीछे पीएम मोदी और अमित शाह हैं. वही शाह ने  सिद्धारमैया पर तीखे वार किये.

राहुल ने दलित उत्पीड़न को लेकर उठाए सवाल
राष्ट्रिय स्वयम सेवक संघ ने राहुल गाँधी पर जनता को गुमराह करने की बात कही है  असल में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा और आरएसएस को दलित विरोधी बताते हुए एक वीडियो जारी किया है. जिसमे राहुल ने आरोप लगाया कि इनकी फासीवादी विचारधारा के मुताबिक आज भी दलित को समाज में सबसे निचले पायदान पर रहना चाहिए.

13 राज्यों में आज तूफान की चेतावनी
देश के 13 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों में सोमवार को तेज अांधी-तूफान और कहीं-कहीं भारी बारिश हो सकती है. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने मौसम विभाग के पूर्वानुमाओं के आधार पर यह चेतावनी जारी की है. इसके चलते ही हरियाणा में 7 और 8 मई को सभी सरकारी और निजी स्कूलों में छुट्‌टी कर दी गई है. गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश और राजस्थान समेत करीब 14 राज्यों में तेज आंधी-तूफान से 125 से ज्यादा लोग मारे गए थे.

सलमान खान की 17 जुलाई को अगली सुनवाई
जोधपुर में काला हिरण शिकार मामले में दोषी सलमान खान की सजा के खिलाफ दायर याचिका पर सोमवार को सुनवाई हुई. सलमान के पेश होने के बाद  कोर्ट ने अगली सुनवाई की तारीख 17 जुलाई तय की है. ज्ञात हो काले हिरण केस में सलमान को बीते 5 अप्रैल को जोधपुर की ही सीजेएम कोर्ट ने दोषी करार देते हुए 5 साल की सजा सुनाई थी.

हर घंटे 1 लाख मैसेज भेज रहीं भाजपा-कांग्रेस
मतदान की तारीख पास आते ही कर्नाटक चुनाव में रैलियों के अलावा सोशल मीडिया पर भी पार्टियों के बीच वार-पलटवार चल रहा है.  इसके चलते ही बेंगलुरु में भाजपा और कांग्रेस के वॉर रूम में तैनात टीमें एक-दूसरे को हर बात का जवाब दे रही हैं. चाहे वो नेताओं के बयान हों या फिर सोशल मीडिया पर जारी किए गए पोस्टर, मीम, कॉर्टून या वीडियो हो.

भारत को ओआईसी का सदस्य बनाओं- बांग्लादेश

सूखा खेत, गिरवी बेटा, क्या करता अन्नदाता ? 'आत्महत्या'

पाक और बांग्लादेश से कई बेहतर भारतीय प्रवासियों की छवि- रिपोर्ट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -