देश को शर्मसार करने वाली खबर, झाड़ियों में मिला मासूम बच्चा
देश को शर्मसार करने वाली खबर, झाड़ियों में मिला मासूम बच्चा
Share:

नोएडा: यह पूरा मामला नोएडा सेक्टर 4 का हैं यहाँ एक नवजात बच्चे के शव मिलने से हड़कप मच गया. एक बार फिर शर्मसार करने वाला मामला सामने आया हैं. नोयडा के सेक्टर 4 के पास झाड़ियों में मिला एक मासूम बच्चा जो बुरी तरह गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया. और इस पूरे मांमले में थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने कहा कि मंगलवार देर रात में सेक्टर- 4 की झुग्गी बस्ती के पास एक थैले में नवजात शिशु को कोई झाड़ियो में फेंक गया था.

यह खबर वहां रहने वाले लोगो ने बताई. और फिर पुलिस को सूचना दी तब पुलिस वहां पहुंची फिर पुरे मामले की जांच शुरू कर दी हैं. नवजात बच्चे की हालत बहुत नाजुक बताई जा रहे हैं. इस पूरे मामले की बात की जाये तो यह घटना सेक्टर 4 के पास झाड़ियों में एक नवजात शिशु मिलने का मामला सामने आया है। जिसके बाद से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मंच गया. इस घटना की जानकारी मिलते ही उस नवजान बच्चे को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया दिया गया हैं. 

आखिर कब तक ऐसी घटनाये होती रहेगी. वही रहने वाले लोगों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। तभी पुलिस मौके पर पहुंची शिशु को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती दिया गया. बच्चे का उपचार शुरू कर दिया हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि बच्चे के माता-पिता कौन हैं और इस शिशु को आखिर क्यों फेंका दिया गया अभी इस पूरे मामले की तहकीकात की जा रही हैं आये दिन ऐसी खबर आती रहती हैं आखिर कब तक ऐसा होता रहेगा. सरकार को इस पर कड़क कदम उठाना चाहिए ताकि इस तरह की घटना को रोका जा सके.

असीम के भाई पर हिमांशी खुराना ने लगाया बड़ा आरोप, सुनकर उड़ जाएंगे होश

कलयुगी पिता ने 8 साल की बेटी से की दरिंदगी, मर्डर कर टॉयलेट में छिपाई लाश

आगरा में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, तीन विदेशियों समेत पांच लड़कियां गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -